logo-image

Rohit Shetty Injury: शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी को लगी चोट, अस्पताल में हुए भर्ती

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक रोहित शेट्टी को साथ शनिवार यानी आज एक हादसा हो गया है.

Updated on: 07 Jan 2023, 04:58 PM

New Delhi:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ शनिवार यानी आज एक हादसा हो गया है. बता दें कि, निर्देशक हैदराबाद में अपनी आने वाली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. हादसे के तुरंत बाद उन्हें वहीं पास के कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने उनकी मामूली सर्जरी भी की है. दरअसल, शहर के बाहरी इलाके में रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें अस्पताल में निगरानी में रखा गया था और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई थी.

रोहित शेट्टी हुए अस्पताल में भर्ती
निर्देशक रोहित शेट्टी को अपनी आने वाली वेब सीरीज  'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान घायल होने के बाद हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बता दे कि, रोहुत शेट्टी की इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्यादा चिंता की बात नहीं हैं. उनकी एक मामूली सी सर्जरी हुई है और उनके हाथ में चोट आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, वह अस्पताल में निगरानी में थे और बाद में उन्हें छुट्टी भी दे दी गई थी. फिल्म निर्माता को रामोजी फिल्म सिटी से हादसे के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी को चोट लग गई और टीम ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया. 

आपको बता दें कि, पिछले साल मई में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को भी गोवा में 'इंडियन पुलिस फोर्स' की एक शूटिंग के दौरान मामूली चोट लगी थी. अभिनेता ने अपने घायल हाथ का खुलासा करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था. पिछले साल अगस्त में, रोहित शेट्टी-निर्देशन की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी का भी पैर टूट गया था.

यह भी पढ़ें - Palak Tiwari: सर्दियों में छोटे कपड़े पहने दिखीं पलक तिवारी, नेटिजन्स ने किया ट्रोल 

वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के बारे में बात करें तो, इस प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. वेब श्रृंखला के साथ, रोहित शेट्टी 'सिंघम', 'सिंघम 2', 'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' सहित अपने पुलिस ब्रह्मांड का विस्तार करने के लिए तैयार हैं. यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या सिंघम उर्फ ​​​​अजय देवगन, सिम्बा उर्फ ​​​​रणवीर सिंह, और अक्षय कुमार उर्फ ​​​​सूर्यवंशी इस मच अवेटेड़ सीरीज में अपना कैमियो करते हैं.