logo-image

शनाया कपूर ने ग्लैमरस अदाओं से फैंस का लूटा दिल, शेयर किया Video

फिल्मों में डेब्यू से पहले ही शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं

Updated on: 30 Aug 2021, 01:26 PM

highlights

  • शनाया कपूर ने शेयर किया स्टाइलिश वीडियो
  • शनाया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं
  • शनाया को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों अपने वीडियोज से फैंस को दीवाना बना रही हैं. फिल्मों में डेब्यू से पहले ही शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. हाल ही में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं इससे पहले शनाया ने अपने बेडरूम से सेल्फी सीरीज शेयर की थी जिसपर उनकी बेस्टफ्रेंड्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने मजेदार कमेंट किए थे.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस ने बनाया अपना स्नैक, परिणीति बोलीं- ये क्या चल रहा है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरों में व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का बैग केरी किया है. इस वीडियो के साथ शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने कैप्शन में लिखा, 'while I wait for mumma maheepkapoor'. शनाया की इन तस्वीरों और वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शनाया आपके बॉलीवुड डेब्यू का मुझे इंतजार है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'शनाया तुम बेहद खूबसूरत हो.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा जमकर कर रही हैं वर्कआउट, Video में दिखाए एब्स

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. शनाया कपूर को करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले लॉन्च करने वाले हैं.  शनाया बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी हैं. शनाया अभी 21 साल की हैं और बॉलीवुड डेब्यू की ऐलान से पहले ही वह इसकी तैयारी में जुट गई थीं. शनाया कपूर अक्सर जिम से लेकर डांस क्लास में स्पॉट की जाती हैं. शनाया को बैली डांस करना काफी पसंद है वो अक्सर ही बैली डांस का वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शनाया कपूर को लाखों लोग फॉलो करते हैं. शनाया अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.