logo-image

संजय कपूर की बेटी शनाया का ग्लैमरस फोटोशूट देख फैंस हुए दीवाने

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले जल्द ही लॉन्च करेंगे, लेकिन इससे पहले ही संजय कपूर की बेटी शनाया ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और डांस वीडियो से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है

Updated on: 06 Aug 2021, 01:12 PM

highlights

  • शनाया कपूर का ग्लैमरस लुक वायरल
  • शनाया को लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • शनाया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की यंग स्टार शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अब जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं. जिसके लिए शनाया काफी मेहनत भी कर रही हैं. कभी वो बैली डांस करती नजर आती हैं तो कभी वो जिम में वर्कआउट करती हुईं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले जल्द ही लॉन्च करेंगे, लेकिन इससे पहले ही संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और डांस वीडियो से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर आए दिन शनाया के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने करवाया भारत दर्शन, Video में दिखा निराला अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की हाल ही में शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. रेड आउटफिट और शाइनी मेकअप में शनाया कपूर ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं इससे पहले शनाया ने अपने वीडियो से सुर्खियां बटोरी थीं. शनाया का  बेली डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. जिसमें वह डांस टीचर संजना मुथरेजा के साथ परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

बेली डांस ही नहीं शनाया कपूर बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए क्लासिकल डांस भी सीख रही हैं. इस वीडियो में शनाया क्लासिकल डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. आप भी देखें..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया वर्कआउट वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में शनाया जिम में एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर भले ही इंडस्ट्री में कुछ खास नाम ना कमा पाए हों मगर उनकी बेटी शनाया ने जनवरी 2021 में इंस्टाग्राम पर धमाकेदार एंट्री की थी. जिसके बाद से शनाया की तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कुछ ही महीनों में शनाया कपूर के इंस्टाग्राम पर 8005k से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. फैंस भी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपनी कजिन बहन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में एक सहायक निर्देशक की भूमिका अदा की थी, जिसे करण जौहर के बैनर तले बनाया गया था.