logo-image

सारा अली खान ने करवाया भारत दर्शन, Video में दिखा निराला अंदाज

इन वीडियोज में सारा अली खान  (Sara Ali Khan) का अलग अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. सोशल मीडिया पर कभी सारा अली खान  (Sara Ali Khan) के वर्कआउट वीडियो तो कभी फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं

Updated on: 06 Aug 2021, 12:05 PM

highlights

  • सारा अली खान ने करवाया भारत भ्रमण
  • सारा के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं
  • सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  (Sara Ali Khan) अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर रिपोर्टिंग करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन वीडियोज में सारा अली खान  (Sara Ali Khan) का अलग अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. सोशल मीडिया पर कभी सारा अली खान  (Sara Ali Khan) के वर्कआउट वीडियो तो कभी फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. सारा अली खान का ऐसा ही एक और मजेदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सारा अली खान दिल्ली से लेकर बिहार तक की सैर करवा रही हैं. वीडियो में सारा बड़े मजे से घास अपने सर पर उठाए हुए भी दिखाई दे रही हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्ते दर्शकों... दिल्ली के इंडिया गेट से... बिहार के खेत तक.' सारा अली खान इस वीडियो में भारत का भ्रमण करवा रही हैं. सारा ने ये वीडियो अपनी फिल्म शूटिंग के दौरान के कई मजेदार किस्सों को एकसाथ जोड़कर बनाया है. सारा जहां भी शूटिंग करने जाती हैं वहां से अपने लिए वीडियो रिकॉर्ड करती हैं. मजेदार पलों को जोड़कर बनाए गए इस वीडियो में सारा का चुलबुला अंदाज देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: सड़क के बीचों-बीच नहाते नजर आए मिलिंद सोमन, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं इससे पहले सारा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर उनके फैंस परेशान हो गए थे. इस वीडियो में सारा की नाक पर चोट का निशान दिखाई दे रहा था. इस वीडियो में सारा नाक पर पट्टी लगाए नजर आती हैं और बाद में वह अपने अंदाज में नॉक नॉक' खेल-खेलकर इस घटना के बारे में बताती हैं. 

इंस्टाग्राम पर भी सारा को 33.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.