logo-image

सड़क के बीचों-बीच नहाते नजर आए मिलिंद सोमन, देखें Video

55 साल की उम्र में मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं जिसकी वजह से उनको देखकर उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है

Updated on: 06 Aug 2021, 11:28 AM

highlights

  • सड़क पर नहाते नजर आए मिलिंद सोमन
  • मिलिंद ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है
  • मिलिंद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

फेमस मॉडल और बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्सर ही अपने वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. 55 साल की उम्र में मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं जिसकी वजह से उनको देखकर उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन (Milind Soman) के मजेदार और अलग अंदाज के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बीच सड़क पर नहाते हुए नजर आ रहे हैं. मिलिंद ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) वीडियो में बारिश में बिच सड़क पर बैठे हुए हैं और मग्गे से पानी लेकर अपने सर पर डाल रहे हैं. साथ ही बड़े मजे से 'ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए' सॉन्ग भी गुनगुना रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने कैप्शन में लिखा, 'शूट मजेदार हैं! गर्म पानी, ठंडी बारिश, मानसून में आधी रात, जो लोग सोचते रहते हैं कि क्या मैं पुशअप्स और दौड़ने के अलावा कुछ भी करता हूं, यह एक और बात है, मूवी आ रही है'. मिलिंद के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

मिलिंद सोमन 55 साल की उम्र में भी बिल्‍कुल फिट नजर आते हैं. मिलिंद सोशल मीडिया (Socual Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने फिटनेस सीक्रेट्स अपने फैंस के साथ शेयर भी करते रहते हैं. हाल में उन्‍होंने एक पोस्ट के जरिये अपनी फिटनेस का राज अपने फैंस के साथ शेयर किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद ने पोस्ट में बताया कि वह अपने दिन की शुरुआत 500 मिलीलीटर पानी से करते हैं. इसके बाद करीब 10 बजे वह ब्रेकफास्‍ट करते हैं इसमें वह नट्स, पपीता, तरबूज या खरबूजा के साथ सीजनल फ्रूट जैसे चार आम लेते हैं. वहीं मिलिंद सोमन बहुत सादा खाना पसंद करते हैं. मिलिंद लंच 2 बजे करना पसंद करते हैं. इसमें चावल और दाल की खिचड़ी होती है जिसके साथ में स्‍थानीय और मौसमी सब्जियां होती हैं. इसमें एक भाग दाल, चावल और दो भाग मौसमी सब्जी के साथ वह दो चम्मच घी लेते हैं. इसके अलावा कभी-कभी मिलिंद सोमन सब्जी और दाल के साथ चपाती खाना पसंद करते हैं. वहीं महीने में करीब एक बार छोटा टुकड़ा चिकन, मटन या एक अंडा लेना पसंद करते हैं. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे मिलिंद सोमन बड़ी ही आसानी से पुशअप्स कर रहे हैं. 

मिलिंद सोमन (Milind Soman) शाम को 5 बजे कभी-कभी एक कप ब्लैक टी पीना पसंद करते हैं, जिसमें वह गुड़ लेते हैं. वहीं डिनर शाम को 7 बजे के करीब करते हैं. मिलिंद सोमन के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में बतौर जज नजर आने वाले हैं.