logo-image

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

सोशल मीडिया पर भी माधुरी दीक्षित काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 05 Aug 2021, 12:30 PM

highlights

  • माधुरी दीक्षित ने शेयर किया वीडियो 
  • माधुरी इंस्टाग्राम पर अक्सर वीडियो शेयर करती हैं
  • माधुरी को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हमेशा ही अपने नए अंदाज और स्टाइल से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. भले ही माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की उम्र 54 साल हो गई हो लेकिन उनका लुक आज भी 35 साल वाला ही है. सोशल मीडिया पर भी माधुरी दीक्षित काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी का अलग अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अलग-अलग अंदाज में झूमकर नाचती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कैप्शन में लिखा, 'जिसे आप प्यार करते हो उसे जियो. माधुरी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं साथ ही साथ फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

यह भी देखें: सीरत कपूर का सिजलिंग लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अक्सर ही फैंस के साथ अपने डांस वीडियो और योगा वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी फिटनेस का पूरा खयाल रखती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधुरी के लिए एक्सरसाइज नहीं बल्कि डांस एक्सरसाइज महत्वपूर्ण है, मतलब एक्सरसाइज और डांस का एक मिला जुला फॉर्म.  माधुरी दीक्षित को कथक करना काफी पसंद है वो अपने इंस्टाग्राम पर इस डांस फॉर्म के कई वीडियोज शेयर कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: एली अवराम ने टाइगर श्रॉफ के जैसा किया स्टंट, Video हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की डाइट की बात करें तो वह दिन में 5-6 छोटे-छोटे मील्स लेती हैं. माधुी अपनी डाइट में मौसमी फल और नट्स को शामिल करना कभी नहीं भूलतीं. उनके दिन की शुरुआत नारियल पानी के साथ होती है. माधुरी कैफीन के सेवन से बचती हैं, साथ ही शराब और सिगरेट से भी दूरी बनाकर रखती हैं. 

माधुरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों 'डांस दीवाने' शो को जज करती नजर आ रही हैं. आखिरी बार माधुरी फिल्म 'कलंक' और फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. आने वाले दिनों में भी माधुरी दीक्षित कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.