News Nation Logo

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्‍च करेंगे करण जौहर, सोशल मीडिया पर लगाई मुहर

करण जौहर अब तक आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) समेत कई स्‍टारक‍िड्स को लॉन्‍च कर चुके हैं. वे अब एक और बॉलीवुड सितारे की बेटी को एंट्री पास दिलाने की तैयारी कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 Mar 2021, 05:02:42 PM
Shanaya Kapoor

Shanaya Kapoor (Photo Credit: फोटो- @shanayakapoor02 Instagram)

highlights

  • धर्मा प्रोडक्शन के साथ करियर शुरू करेंगी शनाया
  • जाह्नवी और सोनम कपूर की चचेरी बहन हैं शनाया
  • करण जौहर ने दी डेब्यू की जानकारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने में माहिर डायरेक्टर करण जौहर अब एक न्यू स्टार किड को लाने की तैयारी कर रहे हैं. पिछले कुछ सालों से करण जौहर ने एक न‍िर्देशक या फिल्‍ममेकर से ज्‍यादा स्‍टार क‍िड लॉन्‍चपेड की तरह पॉपुलर‍िटी ज्‍यादा पाई है. करण जौहर अब तक आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) समेत कई स्‍टारक‍िड्स को लॉन्‍च कर चुके हैं. वे अब एक और बॉलीवुड सितारे की बेटी को एंट्री पास दिलाने की तैयारी कर रहे हैं. इस बार करण जाह्नवी कपूर और सोनम कपूर की चचेरी बहन शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को डेब्यू कराने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं. काफी समय से उनके ग्रांड डेब्यू की तैयारी की जा रही है. बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस लॉन्च करने का ज़िम्मा करण जौहर ने उठाया है. 22 मार्च को करण ने सोशल मीडिया के ज़रिए शनाया की बॉलीवुड यात्रा शुरू होने की जानकारी दी. करण ने हाल ही में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया है. करण इसे डीसीए स्क्वॉड कहते हैं.

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी को 25 इंटर्न्स की जरूरत, सोशल मीडिया पर निकाली वैकेंसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया के फोटोशूट की कुछ सेंसुअस तस्वीरों के साथ करण ने लिखा कि 'डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है शनाया. इस जुलाई धर्मा मूवीज के साथ शुरू हो रहा तुम्हारा पहली फिल्म का सफर यादगार और रोमांचक होने वाला है.' वहीं अपने डेब्यू से उत्साहित शनाया ने फोटोशूट का वीडियो शेयर करके उन्होंने ट्वीट किया कि 'जुलाई में अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए उत्साहित हूं. आप सबको बताने का इंतजार है कि हम क्या करने जा रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- ध्वनि भानुशाली का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'राधा' रिलीज हुआ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

इस खबर को सोशल मीडिया पर शनाया (shanaya kapoor bollywood debut) का एक दिलकश वीडियो शेयर करते हुए बताया गया है. इस वीडियो को तो लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शनाया की सुंदरता की तारीफ भी कर रहे हैं. मगर इसके साथ ही एक बड़े वर्ग ने फिर से बॉलिवुड में नेपोटिजम (Nepotism in Bollywood) का मुद्दा उठाते हुए करण जौहर (karan johar) को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

बता दें कि शनाया कपूर ने असिस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की. वो बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में अस्सिटेंट थी. इसके अलावा वो नेटफिलिक्स की वेब सीरीज लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में भी नजर आ चुकी हैं. शनाया बॉलीवुड में आने से पहले ही काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके फोटोशूट आए दिन वायरल होते रहते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 05:02:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो