News Nation Logo

बिग बॉस 15 में Shamita Shetty ने बोली जब English तो भड़की अफसाना खान

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)में आए दिन बवाल हो रहा है . शो के सभी कंटेस्टेंट्स का रूप बाहर आ चुका है . पहले वीक में जहां प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की लड़ाई ने तहलका मचा कर रखा था .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Oct 2021, 02:47:25 PM
shamitashettybb 1628175541 r

Shamita Shetty (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)में आए दिन बवाल हो रहा है . शो के सभी कंटेस्टेंट्स का रूप बाहर आ चुका है . पहले वीक में जहां प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की लड़ाई ने तहलका मचा कर रखा था .और अब शमिता शेट्टी का तेवर भी  देखने को मिला . बिग बॉस में शनिवार के एपिसोड में खूब हंगामा मचा. इस बार लड़ाई  की वजह शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), अफसाना खान (Afsana Khan) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian)थे .सभी के बीच जमकर बहस हुई. जो फैंस को खूब लुभा रही थी .बिग बॉस ने इस हफ्ते शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)को घर का कैप्टन घोषित कर दिया  है. वहीं शमिता ने जब इंगलिश बोली तो अफसाना खान (Afsana Khan) ने  जमकर हंगामा मचा दिया .

यह भी जानें -विक्की कौशल की फैमिली के साथ कैटरीना कैफ की गई स्पॉट

बतादें कि अफसाना ने काफी ज्यादा हंगामा मचा दिया, और इसका खुलकर विरोध किया . वो तेज - तेज चिल्लाकर बोलीं, ‘यहां हिन्दी में ही बात होगी’. उनकी बात पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बोलती है . कभी-कभी इंग्लिश बोला जा सकता है . जिसपर अफसाना फिर कहते हुए नजर आती  हैं, ‘घर का एक-एक बंदा हिन्दी बोलेगा.’ उनकी बात पर शमिता बोलती हैं ‘क्या बकबास है’. इन बातों के दौरान जब अफसाना पंजाबी में कुछ बोलती हैं, तो  विशाल कोटियन उनपर भड़क जाते हैं .और दोनों के बीच जमकर बहस होती है .जब बहस बढ़ जाती है तो  शमिता, अफसाना से कहती हैं, ‘आपको मेरे साथ क्या प्रॉब्लम है’. जिसपर अफसाना कहती हैं कि अगर मुझे बिग बॉस ने घर का कैप्टन बनाते हैं तो मैं घर के सभी सदस्यों को सुधार दूंगी.इस बार का एपिसोड काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है .

 

First Published : 11 Oct 2021, 01:25:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.