logo-image

विक्की कौशल की फैमिली के साथ कैटरीना कैफ की गई स्पॉट

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अफेयर की खबरों ने काफी समय से जोर पकड़ा हुआ है. लेकिन दोनों ने इसपर कभी भी खुलकर बात नहीं की . अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किये जाते है.लेकिन दोनों ने अभी इस पर चुप्पी साधी हुई है.

Updated on: 11 Oct 2021, 12:41 PM

मुंबई:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरों ने काफी समय से जोर पकड़ा हुआ है. लेकिन दोनों ने इसपर कभी भी खुलकर बात नहीं की . अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किये जाते है.लेकिन दोनों ने अभी इस पर चुप्पी साधी हुई है. लेकिन दोनों एक बार फिर स्पॉट किए गए .और ये मौका था विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम की स्क्रीनिंग का .जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.एक्टर के साथ कैटरीना भी नजर आईं थी. बतादें कि 16 अक्टूबर को फिल्म सरदार उधम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. जिसको लेकर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां पर विक्की अपने फैमिली के साथ पहुंचे और वहां कैटरीना भी  नजर आई .उनके इस स्क्रीनिंग की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.लोग तरह -तरह की कयास लगा रहे है . और पसंद भी खूब कर रहे है .आखिर फैंस को इस पल का इंतजार जो होता है, कि कब वो कैट और विक्की को साथ देखें.

कैट और विक्की को इस हालत मे देख फैंस हुए हैरान ,मिले एक ही कपड़ों में 

आपको बतादें एक बात ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा वो था,  दोनों का सेम आउटफिट में नजर आना. कैटरीना ने व्हाइट टी-शर्ट पहन रखी थी और विक्की ने व्हाइट शर्ट पहनी थी. कैटरीना को कार के अंदर बैठे हुए देखा गया था .साथ ही उन्होंने एक फोटोग्राफर्स के कहने पर पोज भी दिया.जो सोशलमीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी .हालही में दोनों को लेकर एक बात कही जा रही थी .कि दोनों ने सगाई करली है. और यह खबर जोरो पर थी . लोगो ने इस खबर से कई तरह की कयासे लगा ली थी .विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रोके की खबर ने तो फैंस को हिला कर रख दिया था . उनके फैंस खुशी से झूम उठे थे . इसे सुनने के बाद सभी हैरान हो गए थे.कुछ लोग ने तो इसे सच मान लिया और कुछ ने इसे मानने से इंकार कर दिया था .

इसे भी जानें -डॉक्टर उड़वाडिया ने दिया ओवरडोज , तब शहंशाह को आया होश

कैट की टीम ने  साफ कर दिया था कि यह एक अफवाह है. अब तो दोनों की सोशल मीडिया पर खूब सारी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.  लोगो को इन्हें साथ देखना पसंद है . इनकी जोड़ी  सभी की फेवरेट जोड़ी है . इन्हें काफी पसंद किया जाता है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ,एक्टर  सैम बहादुर और सरदार उधम में नजर आएंगे .इन फिल्मों का फैंस को इंतजार है. लेकिन लोगों को एक्टर की फिल्म सरदार उधम सिंह का इंतजार बेसब्री से है .उनके रोल की चर्चा अभी से की जा रही है . वहीं कैट की बात करें तो वो  फिल्म टाइगर 3, में नजर आने वाली है . जिसको लेकर वो खूब सुर्खियों में है .