News Nation Logo
भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

विक्की कौशल की फैमिली के साथ कैटरीना कैफ की गई स्पॉट

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अफेयर की खबरों ने काफी समय से जोर पकड़ा हुआ है. लेकिन दोनों ने इसपर कभी भी खुलकर बात नहीं की . अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किये जाते है.लेकिन दोनों ने अभी इस पर चुप्पी साधी हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Oct 2021, 12:41:10 PM
katrina vicky

KATRINA KAIF AND VICKY KAUSHAL (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरों ने काफी समय से जोर पकड़ा हुआ है. लेकिन दोनों ने इसपर कभी भी खुलकर बात नहीं की . अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किये जाते है.लेकिन दोनों ने अभी इस पर चुप्पी साधी हुई है. लेकिन दोनों एक बार फिर स्पॉट किए गए .और ये मौका था विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम की स्क्रीनिंग का .जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.एक्टर के साथ कैटरीना भी नजर आईं थी. बतादें कि 16 अक्टूबर को फिल्म सरदार उधम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. जिसको लेकर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां पर विक्की अपने फैमिली के साथ पहुंचे और वहां कैटरीना भी  नजर आई .उनके इस स्क्रीनिंग की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.लोग तरह -तरह की कयास लगा रहे है . और पसंद भी खूब कर रहे है .आखिर फैंस को इस पल का इंतजार जो होता है, कि कब वो कैट और विक्की को साथ देखें.

कैट और विक्की को इस हालत मे देख फैंस हुए हैरान ,मिले एक ही कपड़ों में 

आपको बतादें एक बात ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा वो था,  दोनों का सेम आउटफिट में नजर आना. कैटरीना ने व्हाइट टी-शर्ट पहन रखी थी और विक्की ने व्हाइट शर्ट पहनी थी. कैटरीना को कार के अंदर बैठे हुए देखा गया था .साथ ही उन्होंने एक फोटोग्राफर्स के कहने पर पोज भी दिया.जो सोशलमीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी .हालही में दोनों को लेकर एक बात कही जा रही थी .कि दोनों ने सगाई करली है. और यह खबर जोरो पर थी . लोगो ने इस खबर से कई तरह की कयासे लगा ली थी .विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रोके की खबर ने तो फैंस को हिला कर रख दिया था . उनके फैंस खुशी से झूम उठे थे . इसे सुनने के बाद सभी हैरान हो गए थे.कुछ लोग ने तो इसे सच मान लिया और कुछ ने इसे मानने से इंकार कर दिया था .

इसे भी जानें -डॉक्टर उड़वाडिया ने दिया ओवरडोज , तब शहंशाह को आया होश

कैट की टीम ने  साफ कर दिया था कि यह एक अफवाह है. अब तो दोनों की सोशल मीडिया पर खूब सारी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.  लोगो को इन्हें साथ देखना पसंद है . इनकी जोड़ी  सभी की फेवरेट जोड़ी है . इन्हें काफी पसंद किया जाता है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ,एक्टर  सैम बहादुर और सरदार उधम में नजर आएंगे .इन फिल्मों का फैंस को इंतजार है. लेकिन लोगों को एक्टर की फिल्म सरदार उधम सिंह का इंतजार बेसब्री से है .उनके रोल की चर्चा अभी से की जा रही है . वहीं कैट की बात करें तो वो  फिल्म टाइगर 3, में नजर आने वाली है . जिसको लेकर वो खूब सुर्खियों में है .

First Published : 11 Oct 2021, 12:41:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो