logo-image

शमिता शेट्टी पर चढ़ा शहनाज गिल का खुमार, शेयर किया 'Boring' Video

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के इस मजेदार वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं

Updated on: 25 Feb 2022, 06:20 PM

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के कई डायलॉग्स पर इंस्टाग्राम रील्स लोगों ने बनाए हैं. इन दिनों शहनाज गिल का आइकॉनिक बोरिंग डायलॉग सॉन्ग सोशल मीडिया पर छाया है जिस पर सेलेब्स वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी इस पर एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में शमिता ने दिखाया है कि कैसे उनका दिन बहुत ही बोरिंग है.

यह भी पढ़ें: झूलन गोस्वामी बनने की तैयारी में जुटीं अनुष्का शर्मा, ऐसे कर रही हैं बॉलिंग प्रैक्टिस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) वीडियो में आलमारी खोल कर फर्श पर कपड़े बिखेर कर बैठी हैं. जहां उनके पास एक लड़की कपड़े तय कर रही हैं तो वहीं पास में दो लड़कियां मजे से सैंडविच खा रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में सच ए अ बोरिंग डे, सच अ बोरिंग पीपल सॉन्ग चल रहा है. शमिता के वीडियो को देखकर फैंस भी बोल रहे हैं कि आपका दिन तो सच में ही बोरिंग है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के इस मजेदार वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थीं. शमिता शेट्टी ने साल 2000 में फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू किया था. कम ही लोग जानते होंगे कि शमिता को लगान फिल्म ऑफर की गई थी जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने नेहा धूपिया के शो नो फिलटर नेहा में बताया कि शमिता को आमिर खान की फिल्म लगान ऑफर की गई थी. लेकिन शमिता ने फिल्म मोहब्बतें के कारण ठुकरा दी थी.