logo-image

राकेश बापट के लिए शमिता शेट्टी का दिल दहला देने वाला डिसीजन

बिग बॉस 15 में एक के बाद एक कुछ ऐसा हो रहा है, जिससे सभी के होश उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस बार के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर हंगामा देखने को मिलने वाला है.

Updated on: 16 Nov 2021, 11:21 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 में एक के बाद एक धमाका होते हुए दिख रहा है. इस बार के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर हंगामा देखने को मिला. सभी का एक अलग रूप एक अलग अंदाज देखने को मिला. वहीं राकेश बापट(Raqesh Bapat) के शो से बाहर आ जाने पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी घर से बाहर आ गई हैं. और शमिता के बाहर आने की वजह कुछ और नहीं है. वो बीमारी के चलते शो से बाहर आ गई हैं. कहा जा रहा है शो में एंट्री तो शमिता लेंगी लेकिन ट्रीटमेंट लेने के बाद . यह सब शो में अचानक से होना काफी ज्यादा शॉकिंग था. 

शो में जल्द एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है -

आपको बता दें कि वहीं दूसरी तरफ एक और चर्चा हो रही है. शो में जल्द एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है. और इस बार एंट्री लेने वाली हैं, करण कुंद्रा(Karan Kundra) की एक्स गर्लफ्रेंड. अगर शो में करण की एक्स की एंट्री होती है. तो शो में काफी धमाका होने वाला है. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में आलू  सड़ने और उसे फेंकने को लेकर राजीव और निशांत के बीच जमकर लड़ाई हुई. हुआ यू था कि निशांत ने आलू को सड़ा समझकर फेंक दिया था. जिसपर राजीव का चौंकाने वाला रिएक्शन आया था. दोनों के बीच घमासान देखने को मिला था. उनका यह कहना था कि उसने राशन में कमी होने के बावजूद खाने की चीज फेंक दी. 

यह भी जानें -11 साल के प्यार दोस्ती और रोमांस के बाद पत्रलेखा को मिला 'राजकुमार'

बता दें कि शो में लगातार कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है, जिसे देखने के बाद सभी को हैरानी हो रही है. दरअसल वीआईपी सदस्य ड्यूटी बांटते हुए नजर आते हैं. लेकिन नॉन वीआईपी  ड्यूटी के लिए तैयार नहीं हो रहे होते है. जिसमें सभी की आपस में भिड़ंत होती हुई नजर आ रही थी. जिसपर वीआईपी सदस्य ये प्लान बनाते हुए नजर आ रहे थे. कि कैसे सभी से काम निकलवाया जाए. इस बार का एपिसोड धमाके से भरा हुआ होने वाला है. साथ ही दर्शक भी काफी एंजॉय करने वाले हैं. क्योंकि हर किसी को वीआईपी जोन में अपनी जगह बनानी है.