News Nation Logo

11 साल के प्यार दोस्ती और रोमांस के बाद पत्रलेखा को मिला 'राजकुमार'

खास दोस्तों और परिवार के बीच राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की. वहीं राजकुमार और पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर अपने वेडिंग फोटोज भी शेयर किए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 15 Nov 2021, 09:03:17 PM
Rajkumar Rao

राजकुमार राव और पत्रलेखा (Photo Credit: twitter handle)

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा विवाह के बंधन में बध गए. दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. खास दोस्तों और परिवार के बीच राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की. वहीं राजकुमार और पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर अपने वेडिंग फोटोज भी शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. हाल ही में राजकुमार और पत्रलेखा का सगाई का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में राजकुमार राव घुटनों के बल बैठकर पत्रलेखा को अंगूठी पहनाते हुए दिखे. जैसे ही वह घुटनों के बल बैठते हैं पत्रलेखा भी बैठ जाती हैं. एक दूसरे को अंगूठी पहनाने के बाद कपल रोमांटिक डांस करता दिखा. सगाई के मौके पर पत्रलेखा ने व्हाइट और सिल्वर गाउन पहना था. राजकुमार राव भी मैचिंग आउटफिट में दिखे. इस सेरेमनी में फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर फराह खान और अभिनेता साकिब सलीम भी पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें: 'भीख' वाले बयान पर लोग कंगना को कर रहे ट्रोल, मालिनी अवस्थी ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

वेडिंग फोटोज को शेयर करते हुए राजकुमार ने अपने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद... मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी की है. मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी परिवार. आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है. हमेशा और उसके बाद के लिए भी....' इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी बनाया है. वहीं पत्रलेखा भी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

एक फोटो में राजकुमार राव पत्रलेखा की मांग में सिन्दूर भरते दिखाई दे रहे हैं. राजकुमार राव और पत्रलेखा की लवस्टोरी भी बेहद दिलचस्प हैं. उन्होंने पत्रलेखा को पहली बार एक विज्ञापन में देखा था, तभी से वो उनसे मिलना चाहते थे. जिसके बाद दोनों की पहली बार मुलाकात फिल्म सिटीलाइट के दौरान हुई.

शादी के जोड़े में राजकुमार राव और पत्रलेखा बेहद की खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. राजकुमार और पत्रलेखा एक दूसरे के 2010 से ही डेट कर रहे हैं, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. दोनों अक्सर साथ छुट्टियां मनाने भी जाते रहे हैं.

 

First Published : 15 Nov 2021, 09:01:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो