News Nation Logo

शमिता की मां का फूटा गुस्सा,विशाल कोटियन को कहा सांप

बिग बॉस (BiggBoss15)जब से शुरू हुआ है. तब से शो से जुड़ी हुई कोई ना कोई चटपटी अपडेट आती रहती है. दरअसल हुआ यू कि इस बार शमिता शेट्टी (ShamitaShetty) लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. वो कभी किसी सदस्य के साथ लड़ाई को लेकर कभी अपने रिलेशन को लेकर .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 12 Nov 2021, 09:22:15 AM
vishal kotian

Bigg Boss15 (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बिग बॉस जब से शुरू हुआ है. तब से शो से जुड़ी हुई कोई ना कोई चटपटी अपडेट आती रहती है. दरअसल हुआ यू कि इस बार शमिता शेट्टी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. वो कभी किसी सदस्य के साथ लड़ाई को लेकर कभी अपने रिलेशन को लेकर .और इस समय भी इनके चर्चा में 'आने की वजह उनका रिलेशन ही है. बिग बॉस ओटीटी' से 'बिग बॉस 15' तक शमिता ने अपने फैंस के साथ खुद को जोड़कर रखा. और उनको अपनी से जर्नी के दौरान दर्शको से प्यार भी खूब मिला है.  शो में शमिता को तो प्यार मिला ही है. लेकिन उनके साथ राकेश बापट ने भी खूब प्यार कमाया है.

यह भी जानें -कंगना रनौत को मिल गया है सपनों का राजकुमार! बताई फैमली प्लानिंग

आपको बता दें बिग बॉस ओटीटी' के दौरान शमिता और राकेश के बीच नजदीकियां बढ़ी थी.और दोनों के बीच प्यार बेशुमार देखने को मिला. और अभी भी दोनों एक- दूसरे के काफी ज्यादा नजदीक है. दोनों में जो बांड है उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. फैंस को उनको शो में साथ देखने के लिए परेशान रहते है. इसके साथ ही 1 सितंबर, 2021 को शमिता ने राकेश के लिए एक बर्थडे नोट भी लिखा. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं, हाल ही का एक विडियो सोशलमीडिया पर सनसनी मचा रहा है.

सुनंदा शेट्टी ने विशाल कोटियन को पर निकाला गुस्सा कहा, शर्म आती है -

दरअसल वायरल विडिया में कंटेस्टेंट विशाल कोटियन ने राकेश और शमिता के रिश्ते का मजाक बनाते हुए नजर आते है. जिसपर अब शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी का रिएक्शन आया है.  उस वायरल विडियो को सुनंदा ने ट्विटर पर रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'सबसे फालतू क्लिप, बी बी 15 में सबसे अविश्वासी आदमी इसके साथ उन्होंने सांप का इमोजी भी लगाया है. वो आगे लिखती है विशाल कोटियन पर शर्म आती है. अब शमिता के मां का यह पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है.लोग उनके पोस्ट पर अपने- अपने विचार भी साझा कर रहे हैं.  

First Published : 12 Nov 2021, 09:15:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.