logo-image

कंगना रनौत को मिल गया है सपनों का राजकुमार! बताई फैमली प्लानिंग

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर जो बात कही है उसे सुनकर कंगना के फैंस खुश हो जाएंगे

Updated on: 11 Nov 2021, 05:16 PM

highlights

  • कंगना रनौत ने बताया शादी का प्लान
  • हाल ही में कंगना को पद्मश्री से सम्मानित किया गया 
  • कंगना आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है खबर है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी इस साल शादी रचाने वाले हैं ऐसे में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी शादी की प्लानिंग कर ली है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर जो बात कही है उसे सुनकर कंगना के फैंस खुश हो जाएंगे. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया कि वो अगले 5 साल में शादी के बंधन में बंध सकती हैं. इसके साथ ही कंगना ने ये भी बताया कि जल्द ही लोगों को उनके पार्टनर के बारे में भी पता चल जाएगा.

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटियों ने रेगिस्तान में मचाया धमाल, Photos लूट लेंगी आपका दिल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक समिट के दौरान अपनी शादी के सवाल पर कहा कि वो अगले 5 साल में शादी करना चाहती हैं और खुद को मां के तौर पर देखती हैं. इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने बताया है कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही फैंस को उनके पार्टनर के बारे में पता चल जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

बता दें कि कंगना को हाल ही में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. पुरस्कार हासिल करने के बाद कंगना के इस उपलब्धि पर फैंस के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक एक्ट्रेस के रूप में पहले उन्हें कई पुरस्कार मिले थे. हालांकि, पद्म श्री ने यह दिखाया कि कैसे देश ने उन्हें एक 'आदर्श नागरिक' के रूप में भी महत्व दिया है. देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के काम की बात करें तो आने वाले समय में कंगना के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. कंगना मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लेजेंड ऑफ दिद्दा, इमरजेंसी, धाकड़, तेजस में नजर आएंगी. कंगना आखिरी बार फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं. फिल्म में कंगना ने जयललिता के एक्ट्रेस से लेकर राजनेता बनने तक के सफर को दिखाया था. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.