News Nation Logo

Bigg Boss 16: Sumbul पर बरसे Shalin और Tina, एक्ट्रेस की रो-रोकर बिगड़ी तबियत

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 25 Nov 2022, 06:50:49 AM
sha sum ti 1 450x300

Bigg Boss 16: Sumbul पर बरसे Shalin और Tina, रो-रोकर बिगड़ी तबियत (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बिग बॉस 16 में हर दिन झगड़े, बहस और ड्रामा देखने को मिल ही जाता हैं. हाल ही में ही बिग बॉस के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. जहां बिग बॉस के घर के फेमस लव ट्राएंगल शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर और टीना दत्ता के बीच एक धमाकेदार लड़ाई को देखा जा सकता है. बता दें कि बात सुंबुल के पिता से जुड़ी है, जहां वह घर में मौजूद अपनी बेटी को शालीन और टीना से दूर रहने की सलाह देते है. 

दरअसल, शेयर किए गए प्रोमो वीडीयो में देखा जा सकता है कि, बिग बॉस घरवालों को सुंबुल की उनके पिता से हुई बातचीत के बारे में बताते हैं, जिसे सुन शालीन बहुत गुस्सा हो जाते हैं और घर की चीजों को लात मारने लगते हैं. साथ ही गुस्से मे अपना आपा खोकर शालीन चिल्लाते हुए सुंबुल को उनसे बात ना करने और दूर रहने को भी कहते हैं. शालीन से सहमत टीना भी सुंबुल पर उनके कैरेक्टर पर दाग लगाने का इल्जाम लगाती है और उनसे बेहद गुस्सा नजर आती हैं. प्रोमो वीडियो में सुंबुल टीना और शालीन को समझाती हुई भी दिखती है, लेकिन, उनकी बात का दोनों के गुस्से पर कोई असर नहीं पड़ता. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके अलावा, वीडियो के अंत में सुंबुल की तबीयत खराब हो जाती है. रोते-रोते उन्हें सास लेने में परेशानी होने पर कन्टेस्टेंट निमृत उन्हें आराम करने को बोलती हैं. साथ ही सभी घरवाले सुंबुल का ध्यान देते और उन्हें लेटाते हुए दिखाई देते हैं. वीडियो के आखिर में निमृत बिग बॉस को घर में डॉक्टर बुलाने के लिए कहती है, क्योंकी सुंबुल की हालत और ज्यादा बिगड़ने लगती है. 

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने अपनी बेटी को नाम दिया Raha Kapoor, शेयर की राहा की पहली झलक

इन सब में हैरान करने वाली बात तो यह है कि , सुंबुल के पिता ने एक्ट्रेस के फैंस से उन्हें घर से बाहर करने का अनुरोध किया है. मीडिया से बातचीत के दौरान "मुझे पता है कि ऐसे लोग हैं जो उससे प्यार करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि उसे बाहर होना चाहिए. जो लड़की घर में है वह मेरी बेटी नहीं है. उसने अपनी पॉजिटिविटी और खुशी खो दी है. मैं नहीं चाहता कि वह दोबारा किसी दुख से गुजरे. इसलिए मैं उनके फैंस से अनुरोध करूंगा कि वे उन्हें वोट न दें. मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि वह इस शनिवार को बेदखल हो जाए.”

First Published : 24 Nov 2022, 10:47:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.