logo-image

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने अपनी बेटी को नाम दिया Raha Kapoor, शेयर की राहा की पहली झलक

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी  जंदगी में एक नन्हीं परि का स्वागत किया.

Updated on: 24 Nov 2022, 08:07 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby) ने हाल ही में अपनी जंदगी में एक नन्हीं परी का स्वागत किया. साथ ही जिस खबर का उनके सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वह सामने आ गई है. दोनों स्टार ने मिलकर अपनी बेटी का नाम 'राहा कपूर' (Raha kapoor) रखा है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए ये बात अपने सभी फैंस और करीबियों तक पहुंचाई. 

दरअसल, हाल ही में मां बनने वाली आलिया भट्ट नें सोशल मीडिया पर अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा कपूर के साथ एक फोटो शेयर करके अपनी प्यारी बेटी के नाम का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "नाम राहा (उनकी समझदार और अद्भुत दादी ने चुना है) के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं ...राह, अपने साफ रूप में दिव्य पथ का अर्थ है, स्वाहिली में वह जॉय है, संस्कृत में राहा एक गोत्र है, बांग्ला में - आराम, राहत, अरबी में शांति, इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है. और उसके नाम के अनुरूप, पहले पल जब हमने उसे पकड़ा - हमने यह सब महसूस भी किया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को जीवन देने के लिए , ऐसा लगता है जैसे हमारी ज़िंदगी अभी शुरू ही हुई है."

आपको बता दें कि, शेयर की हुई फोटो के बैकग्राउंड में एक फुटबॉल जर्सी भी देखी जा सकती है. जिसमें राहा का नाम लिखा हुआ है. बता दें कि यह हूबहू मेस्सी के बार्सिलोना टीम की जर्सी जैसी नजर आ रही है. इससे यह बात साबित होती है कि, राहा के पापा मेस्सी के कितने बड़ें फैन हैं. 

यह भी पढ़ें - Richha Chadha Tweet: ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर भड़के Akshay Kumar, कही ये चौंकाने वाली बात

आलिया भट्ट के पोस्ट पर उनके फैंस और परिवार वालों ने कमेंट भी किए हैं. राहा की बुआ एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कमेंट कर लिखा 'राहा कपूर क्या मै तुम्हें पकड़ सकती हूं, मुझसे रहा नहीं जा रहा' . इसके अलावा, एक्ट्रेस अनुष्का रंजन ने कमेंट कर लिखा ' एंजल बेबी'.