logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Dalljiet Kaur Wedding : शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर जल्द करेंगी शादी, यूके में शिफ्ट हो जाएंगी एक्ट्रेस

हर किसी को अपनी लाइफ में आगे बढ़ने और अपनी लाइफ जीने का अधिकार होता है. एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी लाइफ को दोबारा मौका देते हुए दूसरी शादी करने की तैयारी कर ली हैं. एक्ट्रेस मार्च में अपना दूसरी बार घर बसाने जा रही हैं.

Updated on: 04 Feb 2023, 11:55 AM

नई दिल्ली :

हर किसी को अपनी लाइफ में आगे बढ़ने और अपनी लाइफ जीने का अधिकार होता है. एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी लाइफ को दोबारा मौका देते हुए दूसरी शादी करने की तैयारी कर ली हैं. एक्ट्रेस मार्च में अपना दूसरी बार घर बसाने जा रही हैं. अदाकारा को जिनसे दोबारा प्यार हुआ है वो यूके में रहने वाले निखिल पटेल (Nikhil Patel) हैं, जो एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. शादी के बाद दलजीत भी अपने नौ साल के बेटे जेडन (Jaydon) के साथ लंदन में  शिफ्ट हो जाएंगी. एक्ट्रेस ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए कहा कि, 'शादी मार्च में है, और मैं अभी भी बहुत सी चीजों का पता लगा रही हूं. मैं कुछ साल के लिए नैरोबी (अफ्रीका) चली जाऊंगी, क्योंकि निखिल को अभी काम के लिए वहां रखा गया है. इसके बाद हम लंदन वापस चले जाएंगे, जहां उनका जन्म हुआ था.' 

यह भी पढ़ें : Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding : शादी में होगी नो फोन पॉलिसी, इन गानों पर मचेगी धूम

आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस की अभिनेता शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से शादी हुई थी. उन्होंने 2009 में शादी की और कुछ समय बाद दोनों के अलग होने की खबर आने लगी. हालांकि शालीन आज भी अपने बेटे जेडन के संपर्क में हैं. वहीं जब इस बातचीत के दौरान कौर से उनके बेटे और शालीन की मुलाकात को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, 'जेडन को सबसे सामान्य जीवन जीने की जरूरत है और वो तभी हो सकता है, जब शालीन उसके आसपास हो. जेडन से मिलने के लिए शालीन का स्वागत है और मैं उसे मिलाने के लिए भारत लाऊंगी.'

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'उसे पता होना चाहिए कि उसके पिता उससे कितना प्यार करते हैं. हमें इस बच्चे का सोचना चाहिए जिसका कोई लेना देना नहीं है, जो भी झगडे हुए या नहीं हुए. हम दोनों को उसके माता-पिता के रूप में कदम बढ़ाने की जरूरत है और यह हमारे लिए मौका है. अगर शालीन की शादी हो जाती है, तो मैं ही उस लड़की को जेडन से मिलवाऊंगी.' उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही उनके फैंस इस खास खबर से काफी ज्यादा खुश हैं.