logo-image

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में NCB ने किया गिरफ्तार

आर्यन बॉलीवुड में किंग खान के मशहूर शाहरुख खान के बेटे है.  NCB के सूत्रों के अनुसार मुंबई में रेव पार्टी करते मल्टीपल ड्रग्स के साथ शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है. NCB की टीम ने छापेमारी के दौरान कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है.  

Updated on: 03 Oct 2021, 06:27 PM

highlights

  • आर्यन की ड्रग्स पार्टी और गिरफ्तारी की खबरें सोशल मीडिया पर पर वायरल
  • NCB की टीम ने छापेमारी के दौरान कई लोगों को गिरफ्तार किया
  • समुन्द्र के बीच रेव पार्टी करते मल्टीपल ड्रग्स के साथ "आर्यन ख़ान" गिरफ्तार

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है. मायानगरी से एक बड़ी खबर आ रही है. एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनका मेडिकल कराने के लिए NCB ऑफिस से अस्पताल लेकर जा रही है. आर्यन बॉलीवुड में किंग खान के मशहूर शाहरुख खान के बेटे है.  NCB के सूत्रों के अनुसार मुंबई में रेव पार्टी करते मल्टीपल ड्रग्स के साथ शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है. NCB की टीम ने छापेमारी के दौरान कई लोगों को गिरफ्तार किया है. NCB ने कुल कितने लोगों को गिरफ्तार किया है, सही संख्या का पता नहीं चल पाया है. लेकिन यह बात साफ है कि गिरफ्तार लोगों में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शामिल है. एनसीबी ने बीती रात मुंबई क्रूज ऑपरेशन में 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां जब्त की हैं. यह कुल जब्ती है न कि किसी एक व्यक्ति से.

 फिलहाल इस बात की पुष्टि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की तरफ से नहीं की गई है. लेकिन यहां जरूर बताया गया है कि समुंदर के बीच में रेव पार्टी चल रही थी.

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि क्रूज से 10 से अधिक लोग गिरफ्तार हुए हैं.

आर्यन की ड्रग्स पार्टी और गिरफ्तारी की खबरें सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स विशाल ने बेचा था, सलमान के फिल्म का टिकट

एएनआई के मुताबिक गिरफ्तार आठ लोगों में से तीन लोगों को लेकर एनसीबी मेडिकल टेस्ट के लिए जा रही है. उक्त तीनों में शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी शामिल है.

बॉलीवुड में ड्रग्स की खपत और फिल्मी सितारों को ड्रग्स कनेक्शन लंबे समय से जेरे बहस है. सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के समय भी बॉलीवुड में ड्रग्स सेवन की बात जोर-शोर से उठी थी.