logo-image

Shahrukh Khan : 'Pathaan' अपने देश में हुए ट्रोल, अब FIFA World Cup 2022 में होगा प्रमोशन!

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' को लेकर काफी बज बना हुआ था. क्योंकि फैंस को एक्टर की इस मूवी से काफी ज्यादा उम्मीदें थी.

Updated on: 14 Dec 2022, 07:29 AM

highlights

  • शाहरुख खान की 'पठान' को लोग कर रहे बॉयकॉट
  • 'बेशरम रंग' वीडियो सॉन्ग को लोगों ने बताया अश्लील
  • अब फीफा वर्ल्ड कपल 2022 में फिल्म को प्रमोट करने की है तैयारी!

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' को लेकर काफी बज बना हुआ था. क्योंकि फैंस को एक्टर की इस मूवी से काफी ज्यादा उम्मीदें थी. लेकिन इसका हालिया सॉन्ग 'बेशरम रंग' रिलीज होने के बाद ऐसा लग रहा है कि दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है. ऐसे में मेकर्स समेत दोनों कलाकारों को भी खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है और फिल्म को 'अश्लील' बताया जा रहा है. इस बीच हाल ही में ये कयास लगने शुरू हो गए हैं कि शाहरुख अपनी इस मूवी के प्रमोशन के लिए फीफा वर्ल्ड कप 2022 पहुंचने वाले हैं. 

दरअसल, ट्विटर पर मौजूद SRK के फैन पेज 'शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब' पर अगर नजर डालेंगे, तो पाएंगे कि पेज से कई ट्विट्स शेयर किए गए हैं. जिसमें बताया जा रहा है कि एक्टर कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कपल 2022 में अपनी फिल्म को प्रमोट करने वाले हैं. जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. ट्विटर पर शाहरुख खान, फीफा वर्ल्ड कप 2022, पठान, बेशरम रंग, लियोनेल मेस्सी के हैशटैग्स ट्रेंड करने लगे हैं. लेकिन आपको बता दें कि अभी इस पर शाहरुख खान या मेकर्स की तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

यह भी पढ़ें- 'Pathaan' की नैया पार लगाएंगी वैष्णो मैया, माथा टेकने पहुंचे Shahrukh Khan

खैर, फिल्म 'पठान' के बारे में बात करें, तो इसे अगले साल 2023 में 25 जनवरी को रिलीज किए जाने की तैयारी है. हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी दर्शक इस फिल्म को देख सकेंगे. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी लीड रोल में रहेंगे. अब देखने वाली बात होगी कि जहां एक तरफ अभी तक फैंस इस फिल्म के लिए एक्साइटेड थे. वहीं, क्या बॉयकॉट के बाद शाहरुख की इस फिल्म को लोगों का उतना प्यार मिल पाता है या फिर नहीं?