logo-image

Video : 'Pathaan' की नैया पार लगाएंगी वैष्णो मैया, माथा टेकने पहुंचे Shahrukh Khan

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी उनके साथ लीड रोल में दिखने वाले हैं.

Updated on: 12 Dec 2022, 11:22 AM

highlights

  • वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख खान
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
  • लोगों ने दिए मिलेजुले रिएक्शन्स

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी उनके साथ लीड रोल में दिखने वाले हैं. फैंस को एक्टर की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. क्योंकि इससे पहले एक्टर कुछ फिल्मों में कैमियो अपीयरेंस देते दिखाई दिए हैं. जबकि उनकी 2018 में आयी आखिरी फिल्म 'जीरो' फ्लॉप साबित हुई थी. इस बीच हाल ही में एक्टर अपनी इस मूवी 'पठान' की रिलीज से पहले वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे हैं. जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों के मिलेजुले रिएक्शन्स आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Prabhas को नहीं है Shahrukh की बराबरी करने का शौक! इसलिए...

वीडियो में देखा जा सकता है कि आम श्रद्धालुओं की तरह ही शाहरुख भी मां के दरबार में जा रहे हैं. हालांकि, उनके आसपास कुछ पुलिसवाले और अन्य लोग जरूर दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने हुडी कैरी कर खुद को ढका हुआ है. इस दौरान उनका चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन चाल-ढाल से फैंस को पता चल ही गया है कि ये कोई और नहीं, बल्कि शाहरुख ही हैं. उनके इस वीडियो पर कुछ ही समय में ढेर सारी प्रतिक्रियाएं सामने आ रहीं हैं. जहां एक तरफ फैंस ने उनकी तारीफ की है. साथ ही भगवान से प्रार्थना भी की है कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि पीआर एक्टिविटी शुरू हो गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आपको बताते चलें कि बीते दिनों ही फिल्म का टीजर शेयर किया गया था. जिसमें शाहरुख, जॉन और दीपिका गजब का एक्शन दिखाते नजर आए हैं. उनकी ये मूवी एक्शन, रोमांस, थ्रिल से भरी होने वाली है. 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी. अभी से फैंस की एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है.