logo-image

Aryan Khan Bollywood Debut: Karan Johar करेंगे Aryan Khan को बॉलीवुड में लॉन्च, फिल्म का नाम हुआ Reveal!

बॉलीवुड के किंग खान Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan बॉलीवुड में जल्द अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर Karan Johar ने उन्हें लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है.

Updated on: 23 Dec 2021, 06:52 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई है. अभिनेता की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस घंटों-घंटों उनका इंतजार करते रहते हैं. बीते 2 महीनों में शाहरुख खान ने काफी कुछ झेला है. अभिनेता के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी ने अक्टूबर 2021 की शुरूआत में मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर एक ड्रग बस्ट में पकड़ा था. स्टार किड पर ड्रग्स की खरीद और लेने का आरोप लगाया गया था. इस पूरे मामले के चलते तब आर्यन ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. अब एक बार फिर से आर्यन सुर्ख़ियों में आ गए हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह है उनका बॉलीवुड डेब्यू. 

यह भी पढ़ें: पूर्व Miss Universe Sushmita Sen का इस वजह से हुआ ब्रेकअप, Rohman Shawl ने छोड़ा घर

बता दें कि, आर्यन खान बॉलीवुड की दुनिया मे अपनी एंट्री करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इस बात का ज़िक्र ज़ोरों शोरों से हो रहा है. जहां कुछ लोगों के मन में ये सवाल आ रहा है कि आखिर आर्यन की मूवी का नाम क्या है. वहीं, कुछ लोगों को ये जानने की एक्साईटमेंट है कि आखिर आर्यन की फिल्म को कौन प्रोड्यूस करेगा. तो बता दें कि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान बॉलीवुड के नामी प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर रहे हैं. ये प्रोडक्शन हाउस कोई और नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन्स है. रिपोर्ट्स की मानें तो, बॉलीवुड स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले Karan Johar ने ही शाहरुख के बेटे आर्यन का हाथ थामा है. करण किसी बिग बजट फिल्म पर आर्यन के साथ काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'Minnal Murali' के सुपरहीरो Tovino Thomas ने इस वजह से रिजेक्ट की थी 'Laal Singh Chaddha'

ख़बरों के मुताबिक, करण ने आर्यन की पहली फिल्म के जरिये उनकी धांसू एंट्री की तैयारी कर ली है. हालांकि, फिल्म का क्या नाम है और आर्यन किस तरह का किरदार निभाने वाले हैं इस बात की कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. वहीं, करण ने भी आर्यन को लॉन्च करने के ऊपर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट अब तक जारी नहीं किया है. रिपोर्ट्स तो यहां तक भी हैं कि, यश राज फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस के पास भी आर्यन के लिए एक जबरदस्त स्क्रिप्ट है. पर फ़िलहाल इस बात की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है. मगर इन ख़बरों से ये तो साबित हो रहा है कि आर्यन खान के डेब्यू में करण जौहर का बहुत बड़ा हाथ होगा.