News Nation Logo

'Minnal Murali' के सुपरहीरो Tovino Thomas ने इस वजह से रिजेक्ट की थी 'Laal Singh Chaddha'

टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) ने बताया कि बॉलीवुड से सलमान खान (Salman Khan) उनके फेवरेट हैं. एक पुराने किस्से को याद करते हुए टोविनो ने बताया कि जब वह सलमान से मिले तो उन्होंने सलमान को बहुत विनम्र और जमीन से जुड़ा पाया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Dec 2021, 05:39:28 PM
amir

'Minnal Murali' के सुपरहीरो Tovino Thomas ने इस वजह से रिजेक्ट की थी ' (Photo Credit: फोटो- @tovinothomas Instagram)

highlights

  • 'मिननल मुरली' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है
  • फिल्म में टोविनो सुपरहीरो बने हैं
  • टोविनो थॉमस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:  

फेमस मलयालम एक्टर टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) और निर्देशक बेसिल जोसेफ की सुपरहीरो फिल्म 'मिननल मुरली' (Minnal Murali) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन क्या आपको पता है कि टोविनो थॉमस बॉलीवुड में डेब्यू करते-करते रह गए. जी हां, टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) के पास बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का ऑफर था, लेकिन बस बालों की वजह से वो इसे हां नहीं कह पाए.

यह भी देखें: नूतन की पोती प्रनूतन ने पार की बोल्डनेस की हद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tovino⚡️Thomas (@tovinothomas)

एक इंटरव्यू के दौरान टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) ने बताया कि आखिर उन्हें 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की फिल्म को ना क्यों कहना पड़ा. टोविनो ने कहा कि जब उनके पास फिल्म का ऑफर आया उस वक्त उनका बज कट हेयरस्टाइल फिल्म 'मिननल मुरली' के किरदार की मांग था. जिस वजह से टोविनो को 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के लिए ना कहना पड़ा. टोविनो ने कहा कि उन्हें हमेशा इस बात का मलाल रहेगा कि वो फिल्म में काम नहीं कर पाए.

अब टोविनो को बॉलीवुड ब्रेक का इंतजार है. टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) ने बताया कि बॉलीवुड से सलमान खान (Salman Khan) उनके फेवरेट हैं. एक पुराने किस्से को याद करते हुए टोविनो ने बताया कि जब वह सलमान से मिले तो उन्होंने सलमान को बहुत विनम्र और जमीन से जुड़ा पाया. टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) ने कहा, 'मैं सलमान सर से मिला तो उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं कहां कसरत करता हूं और मैंने होटल के जिम में कहा, उन्होंने मुझे अपने जिम में कसरत करने की पेशकश की.' टोविनो को अब बॉलीवुड से ब्रेक मिलने का इंतजार है.

First Published : 23 Dec 2021, 05:39:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.