News Nation Logo
बारिश से जिन किसानों की फसलें बर्बाद हुईं, उन्हें 50,000 रु./हे. मुआवज़ा दिया जाए: अरविंद केजरीवाल उत्तर प्रदेश: पीएम नरेंद्र मोदी ने कुशीनगर में श्रीलंका के मंत्री नमल राजपक्षे से मुलाकात की आर्यन खान पर फैसला आज दोपहर 2.45 पर आएगा मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार दुनिया में जहां-जहां भी बुद्ध के विचारों को आत्मसात किया गया, वहां प्रगति के रास्ते बने: पीएम मोदी उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, अब आर्थर रोड जेल में रहेंगे

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले (Drugs case) में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बड़ा झटका लगा है. मुंबई की NDPS कोर्ट ने शुक्रवार को आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Oct 2021, 05:44:15 PM
Aryan NCB video

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले (Drugs case) में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बड़ा झटका लगा है. मुंबई की NDPS कोर्ट ने शुक्रवार को आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है. आर्यन खान के वकील सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल करेंगे. अब आर्यन खान को 14 दिन तक आर्थर रोड जेल में रहना पड़ेगा. आपको बता दें कि सुनवाई के बीच ही आर्यन खान को आर्थर जेल शिफ्ट कर दिया गया है. इस जेल में खुंखार कैदी भी मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें : Tata को मिली एयर इंडिया की कमान, रतन टाटा ने किया ट्वीट- "Welcome back, Air India"

मुंबई की अदालत में शुक्रवार को किंग खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. इस दौरान देश के जाने-माने वकील मानशिंदे ने कोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर दलील रखते हुए कहा कि आर्यन खान महज 23 साल के हैं. 2 अक्टूबर को प्रतीक गाबा के बुलाने पर वह इंटरनेशनल क्रूजू टर्मिनल पहुंचा थे, तभी वहां एनसीबी ने रेड मार दी.

यह भी पढ़ें : Nobel Peace Prize: अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए मारिया रेसा और दिमित्री मुराटोव को मिला नोबेल शांति पुरस्कार

इसके बाद आर्यन का मोबाइल ले लिया गया. साथ ही मोबाइल का डाटा निकाल फॅारेंसिक के लिए भेज दिया गया. आर्यन के मुताबिक, सिर्फ पहले दिन ही उनसे पूछताछ की गई. बाकी दिन कुछ नहीं निकल सका. वकील मानशिंदे ने कुछ लीगल सबमिशन्स करते हुए कहा कि एनडीपीएस की धारा 8(सी) आर्यन खान पर लागू नहीं है, क्योंकि यह बिक्री, खरीद, निर्माण के बारे में है. हालांकि, वकील की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी. 

First Published : 08 Oct 2021, 05:11:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो