News Nation Logo

अरमान कोहली की वजह से चमके थे शाहरुख खान, किंग खान ने इंटरव्यू में किया था खुलासा

शाहरुख खान ने साल 2016 में एक शो में इस बात का खुलासा किया था कि उनकी सफलता में अरमान कोहली का बड़ा हाथ था और वो उसका श्रेय अरमान कोहली को देते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 29 Aug 2021, 06:23:27 PM
shajh

Arman kohli and Shahrukh Khan (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • साल 2016 में खुद शाहरुख खान ने खुलासा किया था
  • अरमान ने 1992 में आई फिल्म दीवाना को छोड़ दिया था
  • इस फिल्म को छोड़ने के बाद यह ऑफर शाहरुख को मिला था

 

 

मुंबई:

शाहरुख खान ने साल 2016 में एक शो में इस बात का खुलासा किया था कि उनकी सफलता में अरमान कोहली का बड़ा हाथ था और वो उसका श्रेय अरमान कोहली को देते हैं. अरमान ने साल 1992 में आई फिल्म दीवाना को छोड़ दिया था, जिसके बाद यह ऑफर शाहरुख को मिला था. दरअसल शाहरुख से पहले अरमान कोहली को फिल्म दीवाना में कास्ट किया गया था. अरमान कोहली ने फिल्म का एक शेड्यूल शूट भी कर लिया था, लेकिन आखिरी मिनट पर उनकी जगह शाहरुख खान को फिल्म में कास्ट किया गया। शाहरुख ने कहा, ‘मेरे स्टार होने के लिए अरमान कोहली जिम्मेदार हैं. वह दिवंगत दिव्या भारती के साथ पोस्टर पर थे. मेरे पास आज भी वो पोस्टर है. मुझे स्टार बनाने के लिए आपका धन्यवाद’. अरमान कोहली को वर्ष 1992 में आई फिल्म 'दीवाना' के लिए ऑफर मिला था, जिसे बाद में शाहरुख खान ने निभाया. ये शाहरुख की डेब्यू फिल्म थी. अरमान कोहली ने साल 1992 में आई फिल्म 'विरोधी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लगभग एक दशक बाद उन्होंने फिल्म 'जानी दुश्मनः एक अनोखी कहानी' से कमबैक किया. इसके बाद वह बिग बॉस के सातवें सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट आए थे. बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को एक दिन पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है. उनके घर से ड्रग और कोकीन बरामद हुआ है. अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद कई और बॉलीवुड और टीवी सितारों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, क्योंकि ड्रग्स पेडलर अजय राजू सिंह से उनके संबंध होने के सुराग मिले हैं. इस मामले में एनसीबी जल्द ही कई सितारों को समन भेज पूछताछ के लिए बुलाने वाली है.

यह भी पढ़ें : Drugs Case:पूछताछ के लिए अरमान कोहली को ले गई NCB

 

बिंग बॉस में आ चुके हैं कोहली
अरमान कोहली बिग बॉस 7 का हिस्सा रहे थे और उस दौरान भी कंट्रोवर्सी में रहे थे. इसके अलावा वे दुश्मन जमाना, कोहरा, वीर, जानी दुश्मन, एलओसी कारगिल और प्रेम रतन धन पायो जैसी मूवीज में नजर आ चुके हैं. 
 
कौन है अरमान कोहली
अरमान जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे हैं। नई पीढ़ी के लोग शायद ही अरमान कोहली को बतौर एक्टर जानते हों.  इसकी वजह ये है कि उन्होंने 1992 की फिल्म 'विरोध' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इनकी अधिकांश फिल्में कुछ ज्यादा चली नहीं और फिर इसका फिल्मी करियर खत्म हो गया.  

First Published : 29 Aug 2021, 06:23:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.