logo-image

Drugs Case:पूछताछ के लिए अरमान कोहली को ले गई NCB

ड्रग केस (Drugs Case) में Bollywood की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. एक के बाद एक कई लोगों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है. शनिवार की शाम को पूछताछ के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम मे एक्टर अरमान कोहली को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

Updated on: 28 Aug 2021, 09:26 PM

highlights

  • शनिवार की सुबह ड्रग पेडलर को किया था एनसीबी ने गिरफ्तार 
  • लगातार बढती जा रही Bollywood एक्टर्स की मुश्किलें
  •  शुक्रवार की रात Gaurav Dixit को किया था NCB ने गिरफ्तार 

 

New delhi:

ड्रग केस (Drugs Case) में Bollywood की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. एक के बाद एक कई लोगों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है. शनिवार की शाम को पूछताछ के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम मे एक्टर अरमान कोहली को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. जिसके बाद बॅालिवुड इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार सुबह एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया, जिसके बॉलीवुड की कई हस्तियों से संबंध हैं. कल शाम  NCB ने टीवी कलाकार गौरव दीक्षित को भी NCB ने गिरफ्तार किया था. पता नहीं और कितने लोगों के नाम Drugs Case में सामने आने वाले हैं. कई लोग तो इसके डर से मुंबई छोड़कर विदेश जाने की तैयारी में लग गए हैं.

ये भी पढ़ें :टीवी कलाकार गौरव दीक्षित को NCB ने किया गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मार्गदर्शन में छापा मारा गया था. एनसीबी ने एक्टर के आवास पर सघनता से छान-बीन की. ड्रग पेडलर से संबंध होने की बात सामने आने के बाद अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की गई है. पकड़े गए ड्रग पेडलर से पूछताछ के बाद ही एक्टर के घर पर छापेमारी की गई है. छापे की कार्रवाई पूरी करने के बाद NCB की टीम अरमान कोहली को साथ ले गई है. एनसीबी उनसे जोनल ऑफिस में पूछताछ करेगी. आपको बता दें की जब से सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच से जुड़ी है, वह ड्रग्स एंगल से इस केस की जांच कर रही है. ठोस सबूतों के आधार पर एजेंसी ने जांच के दायरे में पूरे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को शामिल कर लिया था.

 

विगत दिवस एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को ड्रग्स के एक मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मुंबई जोनल टीम ने गिरफ्तार किया था. जिसे शनिवार को कोर्ट में में पेश किया गया. बतादें कि एक्टर एजाज खान और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ के दौरान नाम उजागर होने के बाद एनसीबी पिछले कुछ महीनों से दीक्षित की तलाश कर रही थी. कोर्ट ने दीक्षित को 30 अगस्त तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया. एनसीबी ने कुछ महीने पहले एक्टर एजाज खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. एनसीबी का मानना है की अभी जांच चल रही है Bollywood से जुड़े अन्य नाम आने की भी संभावना बन रही है. जांच के लिए जो जरुरी होगा. वह किया जाएगा.