News Nation Logo
Banner

टीवी कलाकार गौरव दीक्षित को NCB ने किया गिरफ्तार

एजाज खान की गिरफ्तारी के बाद अब NCB ने गौरव दीक्षित को भी गिरफ्तार कर लिया है. गौरव दीक्षित(Gaurav Dixit) के मुंबई स्थित फ्लैट से कुछ दिन पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम को भारी मात्रा में ड्रग्स (Drugs) मिला था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 27 Aug 2021, 10:54:42 PM
gaurav dikshit

Gaurav Dixit (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • एजाज खान के बयानों के आधार पर हुई गिरफ्तारी 
  • कुछ वक्त पहले NCB की रेड में MD ड्रग्स चरस किये गए थे बरामद
  •  फैन्स में छायी मायूसी 

New delhi:

एजाज खान की गिरफ्तारी के बाद अब  NCB ने गौरव दीक्षित को भी गिरफ्तार कर लिया है. गौरव दीक्षित(Gaurav Dixit) के मुंबई स्थित फ्लैट से कुछ दिन पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम को भारी मात्रा में ड्रग्स (Drugs) मिला था. अभिनेता एजाज़ खान से पूछताछ के बाद गौरव दीक्षित का नाम सामने आया था. खबरों के मुताबिक, गौरव के घर से MD,MDMA और चरस की बरामदगी हुई थी. फिलहाल NCB गौरव दक्षित को कहां ले गई है ये तो पता नहीं चल पाया है, खबरों के मुताबिक पुलिस गौरव का रिमांड भी कर सकती है. टीवी कलाकार गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी से फैन्स मे खासी नाराजगी है. NCB के अधिकारियों का कहना प्रतिबंधित दवाइंयां रखने के जुर्म में गौरव को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के बाद गौरव दीक्षित को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें :क्या आपने देखा है डांस करने वाला पेट्रोल चोर? देखें वीडियो

दरअसल, विगत शनिवार को ncb की टीम ने टीवी कलाकार गौरव दीक्षित अंधेरी के लोखंडवाला स्थित फ्लैट पर NCB ने रेड मारी थी. जिसमें भारी मात्रा में ड्रग्स (Drugs) बरामद किया गया था. अभिनेता एजाज़ खान केस में से पूछताछ के बाद गौरव दीक्षित का नाम सामने आया था. जैसे ही गौरव को रेड की भनक लगी तो वह बिल्डिंग के नीचे से ही फरार हो गया था. तभी से पुलिस गौरव दीक्षित की तलाश में थी. NCB के मुताबिक व्हाट्सएप चैट्स और वॉइस नोट के आधार पर एजाज खान भी ड्रग्स के धंधे में लिप्त हैं. दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करनी है. NCB ने कोर्ट में यह भी कहा कि एजाज एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं और वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल गलत कामों के लिए कर रहे हैं.

गौरव भोपाल के रहने वाले हैं और पावर इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की हुई है. बाद में गौरव ने मॉडलिंग शुरू की और अभिनेता बन गए. बता दें कि गौरव अब तक कुछ फिल्मों और टीवी शोज में छोटे किरदारों में नजर आए हैं. आईएमडीबी की रिपोर्ट के मुताबिक गौरव, हैप्पी भाग जाएगी, हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल, द मैजिक ऑफ सिनेमा और गांगा के पास सइयां हमार में नजर आ चुके हैं. वह इनके अलावा टीवी शोज सीता और गीता में भी नजर आ चुके हैं.

First Published : 27 Aug 2021, 10:54:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.