logo-image

Shahrukh Khan: गौरी खान के साथ बाइक पर बैठने से डरे किंग खान, देखें VIDEO

शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) और उनकी पत्नी गौरी (Gauri Khan) की प्रेम कहानी प्रेमियों के लिए एक मिसाल है. दोनों को जब भी साथ में देखा जाता है, वो कपल गोल सेट करते नजर आते हैं. हाल ही में इस कपल का एक पुराना वीडियो सामने आया है,

Updated on: 18 Jun 2023, 09:27 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) और उनकी पत्नी गौरी (Gauri Khan) की प्रेम कहानी प्रेमियों के लिए एक मिसाल है. दोनों को जब भी साथ में देखा जाता है, वो कपल गोल सेट करते नजर आते हैं. हाल ही में इस कपल का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख की पत्नी गौरी खान बाइक चलाती दिख रही हैं. वहीं उनके पति शाहरुख खान बाइक पर पीछे बैठे दिख रहे हैं. इस दौरान शाहरुख को डरते हुए देखा जा सकता है. 

ये वीडियो बीच के किनारे का है, जहां शाहरुख खान और गौरी दोनों मौजूद थे, वहीं इस दौरान गौरी को बीच पर बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है. वहीं, शाहरुख खान को तेज रफ्तार से घबराते देखे जा सकता है. इसके बाद सुहाना खान (Suhana Khan) ने गौरी के साथ बाइक पर बैठने की जिद की, जिसपर किंग खान तुरंत गौरी को तेज रफ्तार से बाइक चलाने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें- Fathers Day 2023: सेलेब्स ने इस तरह मनाया फादर्स डे, शेयर किए दिल को छू लेने वाले पोस्ट

वीडियो में शाहरुख (Shahrukh Khan ) कहते हैं कि मुझे थोड़ा डर लगता है. मैं आराम से स्टंट तो कर लेता हूं लेकिन मुझे स्पीड से डर लगता है. इसके बाद शाहरुख जब बाइक पर बैठते हैं तो गौरी उन्हें पीछे बैठने के लिए कहती हैं. इसके बाद जब गौरी तेज स्पीड में बाइक चलाती हैं तो शाहरुख गौरी से कहते हैं, गौरी नहीं. इसके बाद सुहाना उनके साथ बैठने की जिद करती हैं. जिसपर शाहरुख खान उन्हों मना करते हैं. इस पर गौरी खान को कहते सुना जा सकता है कि तुम इतना क्यों डर रहे हो. 

बता दें, किंग खान की फिल्म 'जवान' जल्द ही सिनेमा हॉल में दस्तक देने वाली है, जिसका प्रमोशन शाहरुख खान ट्विटर के जरिए कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए #Asksrk सेशन किया था, जिसमें स्टार के हजारों फैन्स ने उनसे सवाल किए, जिसका शाहरुख खान ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया.