logo-image

Fathers Day 2023: सेलेब्स ने इस तरह मनाया फादर्स डे, शेयर किए दिल को छू लेने वाले पोस्ट

फादर्स डे के मौके पर सेलेब्स ने ऐसे किया अपने करीबियों को विश. सोनम कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक इन सितारों ने शेयर किए पोस्ट.

Updated on: 18 Jun 2023, 06:41 PM

New Delhi:

आज दुनिया भर में फादर्स डे मनाया जा रहा है और हर कोई सोशल मीडिया पर अपने पिता के लिए प्यारा सा पोस्ट शेयर कर रहे हैं. यहां तक ​​कि सेलेब्स ने भी अपने डैडीज के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए मनमोहक पोस्ट शेयर की हैं. सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा से लेकर करण जौहर तक कई सेलेब्स इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मनमोहक तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. चलिए जानते हैं आज के दिन किन-किन सितारों ने अपने फादर के लिए पोस्ट शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आपको बता दें कि, करण जौहर ने अपने दिवंगत पिता यश जौहर और उनके बच्चों यश और रूही की तस्वीरों वाला एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो के साथ उन्होंने एक खास नोट लिखा और यश और रूही को अपना 'सबसे बड़ा आशीर्वाद' बताया. उन्होंने लिखा, "मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद, मेरी सबसे बड़ी ताकत, मेरे सबसे बड़े आलोचक और मेरे हर काम के लिए मेरे सबसे बड़े कारण. रूही और यश मुझे पिता बनाने के लिए धन्यवाद! दादा आपको बहुत प्यार करते हैं और पिता होने के लिए धन्यवाद. अगर आज मैं आपके जैसा थोडा भी फादर फगर बन पाउं - तो मैं इसे अपनी सबसे बड़ी जीत मानूंगा.#Fathersday."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी ने लंदन से राज कुंद्रा और उनके बच्चों वियान और समिशा का एक स्पेशल वीडियो शेयर किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, "हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि आपने हमें पाकर पापा वी लव यू लोड्स... वियान-राज और समीशा. सभी पिताओं को हैप्पी फादर्स डे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर ने भी पति आनंद आहूजा और वायु की एक वीडियो शेयर की और लिखा, "दुनिया के सबसे incrdible पिता के लिए...आपका सबसे अच्छा होने के लिए धन्यवाद ताकि मैं अपना बन सकूं, और वायु को इतने प्यार और रोमांच से भरा बचपन देने के लिए धन्यवाद...आप मेरी प्रेरणा और मेरे एंकर @anandahuja हैं. फादर्स डे की शुभकामनाएं. आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूँ. #everydayphenomenal #vayusparents #anilkapoor #harishahhuja."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर ने अपने पिता अभिनेता अनिल कपूर के साथ भी एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "पर्दे पर नायक और असल जीवन में हमारे हीरो... हैप्पी फादर्स डे @anilskapoor! लव यू डैडी!! हमारे इतने अच्छे पिता बनने के लिए धन्यवाद  @rheakapoor @harshvarrdhankapoor."

अनन्या पांडे ने भी पिता चंकी पांडे के लिए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. शेयर की हुई तस्वीर में चंकी पांडे की गोद में न्यू बॉर्न अनन्या को देखा जा सकता है. स्टोरी शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी फादर्स डे टू द बेस्ट फादर"

यह भी पढ़ें - Fathers Day 2023: देवी के साथ ऐसी है करण सिंह ग्रोवर की बॉन्डिंग, बिपाशा ने शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

इसके अलावा, सोनी राजदान, रिया कपूर, मसाबा गुप्ता, और कई अन्य सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाले पोस्ट शेयर किए.