logo-image

Viral Video: विराट कोहली -जडेजा के पठान डांस पर शाहरुख खान ने किया रिएक्ट, बोले-हमें सीखना होगा...

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Shahrukh khan and Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्सऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है.

Updated on: 14 Feb 2023, 04:03 PM

मुंबई :

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Shahrukh khan and Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्सऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. हाल ही में बॉलीवुड मेगास्टार ने विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के वायरल झूम जो पठान वीडियो पर भी प्रतिक्रिया दी. भारतीय क्रिकेटरों विराट कोहली और रवींद्र जडेजा द्वारा झूम जो पठान गाने पर डांस कर इंटरनेट पर तहलका मचाने के ठीक एक दिन बाद, बॉलीवुड के बादशाह ने खुद वायरल क्लिप पर प्रतिक्रिया दी है. दोनों के डांस मूव्स की तारीफ करते हुए शाहरुख ने ट्वीट किया, "वे इसे मुझसे बेहतर कर रहे हैं !! इसे विराट और जडेजा से सीखना होगा!.”

विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को हाल ही में शाहरुख खान स्टारर पठान की झूम जो पठान के हुक स्टेप की नकल करते हुए देखा गया था.  दरअसल वे टेस्ट मैच के दौरान टीम के कुछ साथियों के मैदान में शामिल होने का इंतजार कर रहे थे. वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया, जिसमें कई लोगों ने दोनों की तारीफ की!.

टाइगर 3 का है इंतजार

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, जासूसी एक्शन फिल्म एक रॉ फील्ड ऑपरेटिव की कहानी को दर्शाती है, इसे शाहरुख खान द्वारा निभाया जाता है, जिसे भारत पर परमाणु हमले की योजना बना रहे एक निजी आतंकवादी संगठन को गिराने का काम सौंपा जाता है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एक आईएसआई एजेंट और जॉन अब्राहम एक पूर्व रॉ एजेंट के रूप में भी हैं.इस साल 25 जनवरी को रिलीज़ होने के बाद, फिल्म YRF स्पाई यूनिवर्स में चौथी इंस्टालमेंट है, जिसमें ऋतिक रोशन स्टारर वॉर, सलमान खान की एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है शामिल हैं. पठान के बाद, टाइगर 3 और वॉर II बड़े पर्दे पर आने वाली हैं. दोनों फिल्में वर्तमान में डेवलेपमेंट के अधीन है. 

ये भी पढ़ें-Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल बनकर 'पठान' से की नॉटी बातें, फैंस बोले- रहेगा इंतजार

 पठान और डीडीएलजे में कौन सी है बेहतर

पठान (Pathaan) की रिलीज उन सभी फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं थी, जो लगभग 4 साल से शाहरुख (Shahrukh khan) को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे थे. लगभग 28 साल पहले रिलीज हुई किंग खान की एक और फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे अभी भी पठान के साथ थिएटर में चल रही है और यह किसी भी अभिनेता के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. इसी बीच आज आस्क एसआरके सेशन के दौरान, अभिनेता ने पठान और डीडीएलजे के बीच अपनी पसंद का भी खुलासा किया. आस्क एसआरके सेशन के दौरान फैंस ने शाहरुख से उनकी पसंद के बारे में पूछा, जिसके जवाब में शाहरुख ने कहा, वेलेंटाइन डे के दिन ये पठान डे होनी चाहिए.