logo-image

Shahrukh Khan Post: नए संसद भवन की शाहरुख खान ने जमकर की तारीफ, शेयर किया पोस्ट

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. उन्होंने साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म, पठान दी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की.

Updated on: 28 May 2023, 07:05 AM

New Delhi:

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. उन्होंने साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म, पठान दी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. आमतौर पर, शाहरुख खान अपने फैंस के साथ बातचीत करने या उनके द्वारा निर्देशित ट्वीट्स का जवाब देने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने वॉयसओवर के साथ नए संसद भवन का एक वीडियो शेयर किया है. रविवार यानी आज नए संसद भवन का उद्घाटन होगा. नए संसद भवन का आज ऑनलाइन वायरल हो रहा है और फैंस वीडियो को बेस्ट वॉयसओवर देने के लिए शाहरुख खान की सराहना कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि, जैसे-जैसे नए संसद भवन का उद्घाटन दिवस करीब आ रहा है, हर कोई ऑनलाइन वीडियो शेयर कर रहा है और नए संसद भवन के गौरवपूर्ण क्षण के बारे में बात कर रहा है. नेटीजन्स द्वारा नए संसद भवन की तस्वीरें भी ऑनलाइन साझा की जा रही हैं. साथ ही , शाहरुख खान ने भी नए संसद भवन का अपनी आवाज के साथ एक वीडियो साझा किया है. वह इमारत को 140 करोड़ की आबादी के वर्ग, जाति और सामाजिक प्रतिष्ठा के बावजूद एक घर के रूप में बताते हैं. शाहरुख खान अपनी आंखों के माध्यम से नए संसद भवन का खुलासा करने में गर्व महसूस करते हैं, जो उनका मानना ​​है कि जमीनी स्तर पर हर व्यक्तिगत समस्या पर ध्यान केंद्रित करेगा. शाहरुख अपने ट्वीट में कहते हैं कि यह नई इमारत न सिर्फ भारत के हर नागरिक का प्रतिनिधित्व करेगी बल्कि सभी की विविधता की भी रक्षा करेगी. 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, "हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का रिप्रेजेंट करने वाले और उसके एक व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए कितना शानदार नया घर है @नरेंद्र मोदी जी. नए भारत के लिए एक नया संसद भवन लेकिन भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ जय हिन्द! #MyParliamentMyPride."

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar Post: नए संसद भवन की वीडियो को अक्षय कुमार ने दिया ट्विस्ट, देखें वीडियो 

शाहरुख खान की वीडियो पर फैंस की रिएक्शन 
शाहरुख खान ने जिस तरह से नए संसद भवन का वर्णन किया है, उससे उनके फैंस गदगद हो रहे हैं. फैंस उनकी गहरी आवाज और राष्ट्र के बारे में उनके साफ विचारों के कायल हैं. संसद भवन का वीडियो कई सेलेब्स ने शेयर किया है. एसआरके की ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.