logo-image

Akshay Kumar Post: नए संसद भवन की वीडियो को अक्षय कुमार ने दिया ट्विस्ट, देखें वीडियो 

बीते दिन नए संसद भवन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आउट की गई थी. संसद भवन की तसवीरें देखकर पूरे देश भर के लोग काफी खुश हैं और कई अन्य लोगों की तरह  इस समय अक्षय कुमार भी इसको लेकर बेहद खुश हैं.

Updated on: 28 May 2023, 06:30 AM

New Delhi:

बीते दिन नए संसद भवन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आउट की गई थी. संसद भवन की तसवीरें देखकर पूरे देश भर के लोग काफी खुश हैं और कई अन्य लोगों की तरह  इस समय अक्षय कुमार भी इसको लेकर बेहद खुश हैं. नए संसद भवन की तस्वीरें और वीडियो पूरे ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं और ट्विटर पर माई पार्लियामेंट माई प्राइड ट्रेंड कर रहा है. नया संसद भवन आज यानी रविवार को खोला जाएगा. भारत के माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया और तब से यह चर्चा का विषय बन गया है. साथ ही अब, नए संसद भवन की इस वीडियो को बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी शेयर किया है. वो भी एक नए ट्विस्ट के साथ. 

आपको बता दें कि, नए संसद भवन को देखकर अक्षय कुमार गर्व से फूले नहीं समा रहे हैं. कुछ घंटे पहले अक्षय कुमार ने भी वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने खुद का वॉयसओवर दिया था. वीडियो में, उन्होंने बताया कि कैसे, जब वह एक बच्चे थे, तो वे इंडिया गेट और आसपास जाते थे और अंग्रेजों की बनाई गई इमारतों को देखते थे. वीडियो को शेयर करते हुए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसा करने के लिए बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, "संसद की इस शानदार नई इमारत को देखकर गर्व है. यह हमेशा भारत की विकास गाथा का एक प्रतिष्ठित प्रतीक हो सकता है."

यह भी पढ़ें - IIFA 2023 : राखी सावंत के लुक ने खींचा ध्यान, रेड कलर की गाउन में अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

अक्षय कुमार के पोस्ट पर नेटीजन्स के रिएक्शन
अक्षय कुमार उन सेलेब्स में से एक हैं जो अक्सर विभिन्न कारणों से नेटीजन्स के निशाने पर रहते हैं. उनकी फिल्में हों, गाने हों या फिर अब संसद भवन का वीडियो.अक्षय कुमार की कनाडाई नागरिकता को कई लोगों ने उठाया है और लोग उसी पर अभिनेता पर कटाक्ष कर रहे हैं. तो दूसरी तरफ, अक्षय कुमार के फैंस हैं जो अभिनेता के इस कदम पर गर्व महसूस कर रहे हैं.