logo-image

शाहरुख खान की खुली धमकी, बेटी को किस करने वाले के होंठ काट दूंगा

किंग खान (Shahrukh Khan) ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान शेयर की अपने दिल की बात.

Updated on: 22 May 2022, 10:07 AM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनको लेकर फैंस में गजब का क्रेज है. हर कोई एक्टर के निजी जिंदगी की बातें जानने के लिए परेशान रहता है. अगर एक्टर की बात करें तो वो अपने घर वालों के लिए कुछ ज्यादा ही पजेसिव हैं. खासतौर पर अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को लेकर. एक्टर ने काफी समय पहले करण जौहर के चेट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में ऐसा कुछ कहा जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए हैं. दरअसल, एक्टर ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ बातें कही थीं.

यह भी जानिए -  शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेहता साहब की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

आपको बताते चलें किंग खान (Shahrukh Khan) ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान कहा था- 'मेरी बेटी को डेट करने के लिए किसी को भी सात शर्तें माननी होंगी. जैसे कि नौकरी करो, मान लो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं, मैं हर जगह मौजूद हूं, अपना एक वकील भी रख लो, वो मेरी राजकुमारी है और तुम जीत नहीं सकते, मुझे दोबारा जेल जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी और आखिरी तुम उसके साथ जो भी करोगे वही मैं तुम्हारे साथ करूंगा. एक्टर की बातें अब सोशल मीडिया पर खूब छाई हुईं हैं.  वैसे पिता के रुप में स्टार ही क्यों ना हो बेटी को लेकर ऐसे ख्याल आ ही जाते हैं. 

वहीं करण ने बातों में जब एक्टर से ये सवाल किया कि आपकी बेटी 16 साल की है, क्या आप उस इंसान को मार डालेंगे अगर उसने आपकी बेटी को किस किया?' जिसपर एक्टर ने कहा था कि 'मैं उसके होंठ काट दूंगा.' शाहरुख की ये बातें सुनकर आप इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि वो अपनी राजकुमारी को लेकर कितना प्रोटेक्टिव हैं