logo-image

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेहता साहब की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में शैलेश के किरदार को फैंस खूब पसंद करते हैं. उनका किरदार सबसे चर्चिंत किरदार में से एक है.  

Updated on: 22 May 2022, 08:41 AM

नई दिल्ली :

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. इस शो को लेकर लोग में आज भी उतना क्रेज है जितना कि शुरुआती दिनों में रहा करता था. वहीं शो का हर किरदार दर्शकों को खूब लुभाता है. सभी किरदार का अंदाज अलग है लेकिन निराला भी है. दया बेन से लेकर मेहता साहब का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) तक फैंस को पसंद आते हैं. क्योंकि सारे किरदार शो (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में अहम भूमिका निभाते हैं. एक किरदार भी हट जाता है या फिर शो छोड़ देता है तो फैंस परेशान हो जाते हैं. ऐसे में शैलेश लोढ़ा को लेकर खबर आ रही है कि वो शो छोड़ने वाले हैं. 

यह भी जानिए -  भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस ग्रेजुएट चायवाली लड़की को दिया खास तोहफा

आपको बता दें, तारक मेहता उर्फ शैलेश (Shailesh Lodha) लोढ़ा एक जाने माने राइटर हैं. वहीं उनकी कमाई की खूब चर्चा हो रही है. क्योंकि उनकी कमाई करोड़ों में है. और उनके पास महंगी गाड़ियों के कलेक्शन्स भी मौजूद हैं. खबरें हैं कि एक्टर की कुल संपत्ती 3 करोड़ रुपए की है. शो में तारक मेहता की सीख और जेठालाल की दोस्ती को लोग काफी पसंद करते थे. रिपोर्ट्स की माने तो वह शो में एक एपिसोड के करीब एक लाख रुपए लेते थे. इस हिसाब से वह शो के तीसरे हाईएस्ट पेड एक्टर थे.  

शो में सबस ज्यादा फीस जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी और दयाबेन बनीं दिशा वकानी की है लेकिन इसके बाद शैलेश लोढ़ा  (Shailesh Lodha) का ही नंबर था. शैलेश के किरदार को फैंस खूब पसंद करते हैं. उनका किरदार सबसे चर्चिंत किरदार में से एक है.