logo-image

SRK: शाहरुख खान के लुक को देख फैंस हुए कन्फ्यूज, बोले-जवान को ज्यादा...

शाहरुख खान (Shahrukh khan) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है, एक्टर की न केवल बॉलीवुड में बल्कि दुनिया भर में अच्छी खासी फैन-फॉलोइिंग है.

Updated on: 01 Apr 2023, 03:49 PM

मुंबई :

शाहरुख खान (Shahrukh khan) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है, एक्टर की न केवल बॉलीवुड में बल्कि दुनिया भर में अच्छी खासी फैन-फॉलोइिंग है. वर्तमान में, वह अपनी पिछली रिलीज फिल्म पठान की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फैंस अब उनकी अगली रिलीज जैसे जवान और डंकी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कल रात नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के उद्घाटन पर हमने बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई हस्तियों को इस समारोह में भाग लेते देखा और उनमें से एक शाहरुख खान भी थे. जैसे ही उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने उनके लुक की तस्वीरें शेयर की इंटरनेट पर हलचल मच गई. नेटिजन्स ने एक्टर की तारीफ के पुल बांध दिए उनके लुक की तुलना बेटे आर्यन खान से कर दी.

पूजा ददलानी ने जैसे ही बीती रात शाहरुख खान के लुक की तस्वीरें शेयर कीं, फैन्स तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. सभी ने एक्टर की तुलना उनके बड़े बेटे आर्यन खान से की और उन्हें लगा कि शाहरुख बिल्कुल उनके जैसे दिखते हैं. एक फैन ने लिखा, 'Srk अपने ही बेटे को कॉम्पिटिशन दे रहा है.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'इसके बाल कटवा दो और हमें 2 आर्यन खान मिलते हैं.' एक तीसरे फैन ने लिखा, 'आर्यन के बड़े भाई की तरह लग रहा है.' कुछ और कमेंट ऐसे आए , 'उम्म्म एक्सक्यूज़ मी मैम... क्या यह शाहरुख 25 साल का है या आर्यन 57 साल का? मैं वास्तव में जानना चाहता हूं',. एक ने कमेंट किया, 'जवान' को कुछ ज्यादा ही सिरियसली ले लिया SRK ने... 

ये भी पढ़ें-Urfi Javed April Fool: झूठी थी उर्फी की माफी, खुद खोली अपनी पोल

पठान ने तोड़े रिकॉर्ड

शाहरुख (Shahrukh khan) को हाल ही में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही और यह SRK की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. इसके बाद वह नयनतारा के साथ एटली के जवान और तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की डंकी में नजर आएंगे. बता दे NMACC समारोह में कल सोनम कपूर, आलिया भट्ट, करीना  से लेकर सलमान खान सहित कई सितारों ने शिरकत की.