logo-image

Shahrukh khan: शाहरुख खान का जवान से लीक हुआ लुक, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

शाहरुख खान (Shahrukh khan) और नयनतारा की पैन-इंडिया फिल्म अटली 2023 की बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स में से एक है.

Updated on: 01 Feb 2023, 04:51 PM

मुंबई :

शाहरुख खान (Shahrukh khan) और नयनतारा की पैन-इंडिया फिल्म अटली 2023 की बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स में से एक है. पठान की बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता के बाद, सभी की निगाहें मेगा-स्केल एक्शन फिल्म जवान पर होंगी. जवान से शाहरुख का एक लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इसे अभी भी साझा कर रहे हैं, कथित तौर पर मुंबई में जवान (Jawaan) के सेट से सोशल मीडिया पर और एसआरके को पूरी तरह से अलग रोशनी में पेश करने के लिए अटली की प्रशंसा कर रहे हैं. 

जवान (Jawan) के टीजर में शाहरुख के चेहरे पर भारी भरकम पट्टी बंधी हुई थी. फिल्म के प्रमोशनल पोस्टर्स में भी यही लुक रखा गया था. अब अपकमिंग फिल्म का एक नया वर्किंग स्टिल सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. इसमें शाहरुख के लंबे बाल नजर आ रहे हैं. चेहरे पर बैंडेज के साथ मिस्ट्री लुक बरकरार रखा गया है. इसने फिल्म के लिए उम्मीदों को और भी बढ़ा दिया है. फैंस शाहरुख के इस नए लुक को पसंद कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म का टीजर जल्द से जल्द रिलीज होगा. उम्मीद की जा रही है कि लीक हुई तस्वीर जवान के मुंबई शेड्यूल की है.

ये भी पढ़ें-Pathaan:पठान के टिकट रेट में होगी 25 फीसदी गिरावट, जानें इसके पीछे का कारण

थलपति विजय का फिल्म में है कैमियो रोल

जवान में शाहरुख (Shahrukh khan) के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं. बताया जा रहा है कि थलपति विजय का भी फिल्म में कैमियो रोल है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. अखिल भारतीय रिलीज, जवान को एक शानदार इवेंट फिल्म के रूप में जाना जाता है जिसमें उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और भारतीय सिनेमा से एकत्रित प्रतिभाओं को शामिल किया गया है. फिल्म 2 जून, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. अनिरुद्ध रविचंदर ने जवान के लिए संगीत तैयार किया है. फिल्म 25 जनवरी, 2023 को तमिल और तेलुगु में डब किए गए वर्जन के साथ रिलीज़ हुई. फिल्म में सलमान खान ने एक धमाकेदार कैमियो भी देखा था. फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं. पठान का संगीत विशाल-शेखर द्वारा रचित है और स्कोर संचित बलहारा और अंकित बल्हारा द्वारा रचित है.