logo-image

Shahrukh Khan Party: शाहरुख ने डेविड बेकहम के लिए होस्ट की पार्टी, मन्नत में नजर आए ये सितारे 

सोनम कपूर के बाद शाहरुख खान ने डेविड बेकहम के लिए पार्टी रखी. बीते दिन फुटबॉल स्टार शाहरुख के मुंबई स्थित घर मन्नत पहुंचे थे. जहां से अब तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं. 

Updated on: 17 Nov 2023, 01:18 PM

New Delhi:

Shahrukh Khan Hosted Party For David Beckham: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल 2023 (World Cup 2023) मैच में भारत को न्यूजीलैंड की हार देखने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद थे. उनके साथ इंटरनेशनल फुटबॉल स्टार डेविड बेकहम भी शामिल थे. बाद में उन्हें सोनम कपूर (Sonam Kapoor) द्वारा उनके सम्मान में होस्ट किए गए एक समारोह में देखा गया था. साथ ही अब,  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने उनके लिए एक पार्टी रखी है और डेविड मन्नत पहुंच चुके हैं.

डेविड बेकहम मन्नत में शाहरुख खान की पार्टी में पहुंचे
मैदान पर इंडियन फैंस की पॉजिटिव एनर्जी देखने के बाद, डेविड बेकहम स्टेडियम से चले गए और बाद में सोनम कपूर और आनंद आहूजा के साथ दिखे. इस जोड़े ने उनके लिए सितारों से सजी एक डिनर की मेजबानी की थी. आज (16 नवंबर) को शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत में उनके लिए एक पार्टी रखी. बेकहम के शाहरुख के आवास में एंट्री के फोटोज ऑनलाइन सामने आए हैं.

वीडियो में कुछ लग्जरी कारों को जवान एक्टर शाहरुख के आलीशान घर में घुसते देखा जा सकता है. कारों में से एक के अंदर फुटबॉल का महारथी बैठे हुए थे.

डेविड बेकहम के लिए सोनम कपूर की पार्टी में शामिल हुए सेलेब्स
सोनम कपूर और आनंद आहूजा की पार्टी में इंटरनेशनल फुटबॉल स्टार डेविड बेकहम के स्वागत करने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. डेविड के लिए सोनम की पार्टी में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, शनाया कपूर, मलायका अरोड़ा, संजय कपूर, करिश्मा कपूर और कई अन्य लोग शामिल हुए.

यह भी पढ़ें - Koffee With Karan 8: रियल के साथ रील लाइफ में भी सारा की मां बनना चाहती हैं करीना, खुद किया खुलासा

इवेंट के लिए, होस्ट सोनम ने एक डिजाइनर सफेद ब्लाउज के साथ एक लाल साड़ी पहनी थी जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं.  आनंद आहूजा भी देसी लुक में दिखे और उन्होंने मैचिंग जैकेट और सफेद पैंट के साथ काले रंग का कुर्ता पहना. डेविड ने कैज़ुअल होने का फैसला किया. उन्हें काली टी-शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर और स्नीकर्स में देखा गया.

यह भी पढे़ं - Abhishek on Aaradhya Birthday: 'जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी,' अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या को सबसे अलग अंदाज में दी बधाई