logo-image
लोकसभा चुनाव

Koffee With Karan 8: रियल के साथ रील लाइफ में भी सारा की मां बनना चाहती हैं करीना, खुद किया खुलासा

Koffee With Karan 8: करीना कपूर अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस चैट शो 'कॉफी विद करण' मेंनजर आई थीं. जहां उन्होंने कुछ मजेदार खुलासे किए.

Updated on: 17 Nov 2023, 11:57 AM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 8) में पहुंचे थे. शो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर चर्चा की. रैपिड-फायर सेगमेंट में, करण ने पूछा कि क्या करीना किसी फिल्म में सारा अली खान की मां की भूमिका निभाना चाहेंगी, जिस पर करीना ने पॉजिटिव जवाब दिया, जो अब मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

सारा की मां का किरदार निभाने पर करीना कपूर
करीना कपूर और आलिया भट्ट दोनों 'कॉफी विद करण' सीजन 8 के हालिया एपिसोड में नजर आईं. एपिसोड में करण ने करीना से पूछा कि क्या वह उनकी सौतेली बेटी सारा अली खान की ऑन-स्क्रीन मां का किरदार निभाने को इच्छुक हैं. इस पर 'बॉडीगार्ड' एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक्टिंग के किसी भी अवसर के लिए तैयार हैं.

करण ने करीना से पूछा, 'अगर आपसे किसी फिल्म में सारा की मां का किरदार निभाने के लिए कहा जाए तो क्या आप ऐसा करेंगी?' जब वी मेट की एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मैं एक एक्ट्रेस हूं. मैं हर उम्र में प्ले कर सकती हूं. तो, आप कभी नहीं जान पाएंगे.” करण ने कहा, "तो क्या आप इसके लिए तैयार हैं?" करीना ने कहा, "मैं एक्टिंग जैसी हर चीज के लिए तैयार हूं."

यह भी पढ़ें - Aaradhya Bachchan Birthday:आराध्या के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या, शेयर की क्यूट फोटो

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें की, सारा करीना की सौतेली बेटी हैं. सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बड़ी बेटी हैं. 

साउथ के किन सितारों के साथ काम करना चाहती हैं करीना 
इसके बाद करण ने करीना को कई पॉपुलर साउथ स्टार्स के नाम दिए और उनके साथ अभिनय करने के लिए एक अभिनेता चुनने को कहा. उन्होंने पूछा, “आप किस साउथ एक्टर के साथ जोड़ी बनाना चाहेंगी? प्रभास, राम चरण, विजय देवरकोंडा, अल्लू अर्जुन या यश?” करीना ने जवाब दिया, ''मैं एक 'केजीएफ' लड़की हूं. तो यश. मैंने 'केजीएफ' देखी है. यह सुनकर करण हैरान रह गए क्योंकि करीना ने पहले दावा किया था कि वह कोई फिल्म नहीं देखती हैं और उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी नहीं देखी है.