logo-image

SRK Don 3: शाहरुख खान ने डॉन 3 में काम करने से किया इनकार, रिवील किया कारण

 फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के पार्टनर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने पुष्टि की थी कि फरहान 'डॉन 3' (Don 3)  की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

Updated on: 16 May 2023, 06:17 PM

नई दिल्ली:

 फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के पार्टनर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने पुष्टि की थी कि फरहान 'डॉन 3' (Don 3)  की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. एक्सल  एंटरटेनमेंट ने कुछ दिन पहले इस बात को साफ किया था. इसके तुरंत बाद, फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh khan) के रोल को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं. खान ने प्रोजेक्ट की पहली दो किस्तों को सुर्खियों में रखा था जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने भी एक्टिंग की थी. हालांकि, एक नई रिपोर्ट बताती है कि शाहरुख 'डॉन 3' का हिस्सा नहीं होंगे. ये खबर सुनकर SRK के दर्शक नाराज हो गए हैं. 

फरहान और रितेश के बीच 'डॉन 2' को लेकर कई चर्चाएं हो चुकी हैं, लेकिन शाहरुख इस फ्रेंचाइजी में वापस आने के लिए बहुत उत्सुक नहीं हैं, क्योंकि यह उस तरह के सिनेमा के लिए उपयुक्त नहीं है, जैसा वह फिलहाल करना चाहते हैं.  रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह भी महसूस किया कि 'डॉन 3' का विचार इस समय बनावटी लगता है और इसलिए उन्होंने फिल्म में रोल प्ले न करने का फैसला किया. 

ये भी पढ़ें-Shilpa Shetty ने 1 लाख के सैंडिल संग पहनी सस्ती सी स्कर्ट, कीमत सुन लगेगा शॉक

साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग

इस बीच, फरहान (Farhan Akhtar) डॉन की तीन पीढ़ियों - अमिताभ बच्चन, शाहरुख और नई पीढ़ी के एक और सितारे को एक साथ लाने का विचार लेकर आए थे. लेकिन शाहरुख का फिल्म के लिए इनकार करने के बाद से फिल्म  मेकर्स की किसी और एक्टर से बातचीत चल रही है. इस हीरो ने पिछले एक दशक में फरहान की कंपनी के साथ दो फिल्में की हैं. जहां यह अभिनेता फिल्म करने के लिए उत्सुक है. डॉन' को फिर से रीबूट किया जाएगा. इस बीच, फरहान आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ स्टारर 'जी ले जरा' प्री-प्रोडक्शन के प्रोसेस में हैं. जैसा कि लेखिका रीमा कागती ने पुष्टि की है, फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है.