logo-image

Shilpa Shetty ने 1 लाख के सैंडिल संग पहनी सस्ती सी स्कर्ट, कीमत सुन लगेगा शॉक

बॉलीवुड दीवा शिल्पा शेट्टी हाल में मदर्स डे के मौक पर फैमिली आउटिंग पर निकली थीं.

Updated on: 16 May 2023, 03:24 PM

नई दिल्ली:

Shilpa Shetty heels Price: बॉलीवुड दीवा शिल्पा शेट्टी हाल में मदर्स डे के मौक पर फैमिली आउटिंग पर निकली थीं. यहां पति राज कुंद्रा और तीनों बच्चों के साथ शिल्पा ने लंच डेट एंजॉचय की थी. इस लंच डेट के मौके पर शिल्पा का लुक काफी चर्चा में रहा था. एक्ट्रेस ने फ्लोरल प्रिंटेड मिनी स्कर्ट में कहर ढा दिया था. 47 साल की उम्र शिल्पा का ये स्टाइलिश अवतार देख फैंस के भी होश उड़ गए थे. हालांकि, इस लुक से ज्यादा शिल्पा की डेढड़ लाख की सैंडिल चर्चा में है.   

मदर्स डे पर शिल्पा शेट्टी बेटे वियान और बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा के साथ नजर आई थीं. साथ में उनके पति राज कुंद्रा मास्क लगाए हुए मौजूद थे. इस मौके पर शिल्पा ने मेजेंटा कलर की फ्लोरल मिनी स्कर्ट पहनी थी जिसे एक्ट्रेस ने व्हाइट रफल टॉप के साथ पेयर किया था. इस लुक को शिल्पा ने ब्लैक हील्स और व्हाइट मैचिंग हैंडबैग के साथ कंप्लीट किया था. सनग्लासेस लगाए एक्ट्रेस बला सी खूबसूरत दिख रही थीं. शिल्पा के ग्लैमर पर सबकी नजरें ठहर सी गई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस लुक से आउटफिट और हील्स के प्राइस की चर्चा हो रही है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, शिल्पा ने करीब 1 लाख 8 हजार के हील्स पहने थे. ब्लैक कलर के ये थीन स्ट्रेप हील्स एक्ट्रेस के लुक को कूल बना रहे थे. वहीं  शिल्पा की ये फ्लोरल स्कर्ट की कीमत करीब 16, हजार 283 रुपये है. देखा जाए तो शिल्पा की हील्स के सामने उनकी स्कर्ट की कीमत कुछ भी नहीं है. एक्ट्रेस ने इस लुक को कैजुअल और कूल बनाने लाइट मेकअप किया हुआ था.  

हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी शिल्पा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों के बीच हॉट टॉपिक बन गई हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स  भी एक्ट्रेस की एजलेस ब्यूटी की तारीफ करते नजर आए थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा को आखिरी बार फिल्म 'निकम्मा' में नजर आई थीं.