logo-image

Pathan Film Teaser Out: Shahrukh Khan की 'पठान' का Teaser देख फैंस हुए पागल, होली जैसे मनाया जश्न

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' का Teaser (film Pathan Teaser out) शेयर किया है. शाहरुख के पोस्ट के बाद फैंस ने उस पर ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स करके खुशी जाहिक की है.

Updated on: 02 Mar 2022, 01:38 PM

नई दिल्ली:

आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो ही गया है. जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था. वो दिन आ गया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान (shahrukh khan) की फिल्म 'पठान' (pathan film) की. हाल ही में, किंग खान ने ट्विटर पर उनकी अपकमिंग फिल्म पठान की रिलीज डेट की जानकारी दी है. शाहरुख ने Twitter और Instagram पर लिखा है कि मैं जानता हूं कि 'ये लेट है, लेकिन तारीख याद रखें, पठान का टाइम शुरू हो रहा है, 25 जनवरी 2023 (pathan film release date) को आपसे सिनेमाघरों में मिलते हैं.' 

आपको बता दें साल 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद से ही शाहरुख खान के फैंस उन्हें बड़े परदे पर देखने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे. अक्सर ट्वीटर पर उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में पूछते नजर आते हैं. अब शाहरुख खान ने अपने चाहने वालों को एक बड़ा तोहफा दे दिया है. लंबे टाइम से चल रही शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण (deepika padukone) और जॉन अब्राहम (john abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' का पहला टीजर अब रिलीज हो चुका है, जिसे शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस टीजर ने पठान बनकर लौटे शाहरुख खान का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. अपने पहले टीजर के साथ ही शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. 

यह भी पढ़े : Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान के खिलाफ NCB हुई पस्त, छापेमारी में निकली गड़बड़ियां और सबूत से रह गए हाथ खाली!

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जब से शाहरुख ने टीजर शेर किया है. तभी से फैंस ने धड़ाधड़ लाइक्स (pathan film social media reaction) और कमेंट्स की बौछार कर दी है. कहने को फिल्म रिलीज होने में अभी कई महीने बाकी है. लेकिन, फैंस अभी से ही बेकाबू होते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी.