News Nation Logo
Banner

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान के खिलाफ NCB हुई पस्त, छापेमारी में निकली गड़बड़ियां और सबूत से रह गए हाथ खाली!

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 02 Mar 2022, 01:24:34 PM
image 1200x675 617faf740ed2a

आर्यन खान के खिलाफ NCB हुई पस्त, सबूत से रह गए हाथ खाली (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. वहीं अब मीडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (SIT) को आर्यन खान ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drug Case) में कोई सबूत नहीं मिले हैं. आर्यन खान पर इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग सिंडिकेट का हिस्सा होने के आरोप लगे थे. रिपोर्ट के मुताबिक क्रूज पर छापेमारी वाली NCB की रिपोर्ट में कई अनियमितताएं हैं.

यह भी पढ़ें: Meri Jaan Song: कृति सेनन संग Akshay Kumar की 'भौकाल भरी मोहब्बत', देखें Video

NCB की मुंबई यूनिट द्वारा लगाए गए आरोपों के विपरीत HT की एक रिपोर्ट ने बताया कि कुछ key findings बताती हैं कि आर्यन खान का फोन लेने और उसकी चैट खंगालने की जरूरत ही नहीं थी क्योंकि उसने कभी भी ड्रग्स कंज्यूम नहीं की है. इसके अलावा चैट ये भी बताती हैं कि स्टार किड आर्यन खान का किसी भी इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट के साथ कोई कनेक्शन नहीं था. एक और फाइंडिंग बताती है कि रेड की वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं की गई थी जो कि NCB के मैनुअल में अति आवश्यक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

जहां तक कई अन्य आरोपियों से ड्रग्स प्राप्त किए जाने की बात है तो उन्हें सिंगल रिकवरी के तौर पर दिखाया गया है. रिपोर्ट ये भी बताती है कि SIT की जांच अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है और टीम को जांच पूरी करके रिपोर्ट फाइल करने में अभी कुछ महीने का वक्त और लग सकता है. अभी एक लीगल ओपिनियन लिया जाना बाकी है जिसमें देखा जाएगा कि क्या आर्यन पर ड्रग्स लिए जाने का आरोप लगाया जा सकता है, जबकि उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इंडस्ट्री में लॉन्च किए जाने की तैयारी जोरों पर है और आर्यन खान की फैन फॉलोइंग करोड़ों मे है. शाहरुख खान और आर्यन खान की आवाज डबिंग के लिए 'द लॉयन किंग' (The Lion King) में इस्तेमाल की जा चुकी है. हालांकि इससे पहले कि वह बॉलीवुड में अपना पहला कदम बढ़ाते, किंग खान के बेटे को लेकर ये बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी.

First Published : 02 Mar 2022, 01:24:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.