logo-image

Shahrukh khan : शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज से पहले ही हो जाएगी बंद !

शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म जवान रिलीज होने से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, फिल्म पर साहित्यिक चोरी का आरोप लग रहा है. यही कारण है कि एक्टर को भी लोग लगातार निशाने पर ले रहे हैं.

Updated on: 06 Nov 2022, 12:22 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म जवान रिलीज होने से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, फिल्म पर साहित्यिक चोरी का आरोप लग रहा है. यही कारण है कि एक्टर को भी लोग लगातार निशाने पर ले रहे हैं. खैर जब तब किसी चीज की पुष्टि नहीं होती है तो उसपर बात करना या आरोप लगाना सही नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीएफपीसी बोर्ड के सदस्य 7 नवंबर, 2022 के बाद शिकायत की जांच करेंगे. इस साल जून में, शाहरुख ने जवान का पहला पोस्टर रिलीज किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद और फिल्म देखने के लिए एक्साइटमेंट भी दिखाया.

यह भी जानिए - Karan Mehra : चारु असोपा संग नाम जुड़ने पर भड़के करण मेहरा

आपको बता दें कि जवान के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने एक बयान में कहा था कि, 'जवान एक यूनिवर्सल कहानी है जो भाषाओं, क्षेत्रों से परे है और ये सभी के आनंद के लिए है. इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीज़र बस एक छोटा भाग है, जो आने वाले समय की एक झलक देता है.'

बता दें कि किंग खान लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्टर अपनी बैक टू बैक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वापस आ रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जवान के अलावा शाहरुख खान के पास कई फिल्में हैं. वो जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. साथ ही एक्टर के पास फिल्म डंकी भी है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.