logo-image

Karan Mehra : चारु असोपा संग नाम जुड़ने पर भड़के करण मेहरा

करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसपर खुद एक्टर ने खुलासा किया है.

Updated on: 06 Nov 2022, 11:17 AM

नई दिल्ली :

करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसपर खुद एक्टर ने खुलासा किया है. दरअसल, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई यानी चारु के पति राजीव सेन (Rajeev Sen) ने उनपर आरोप लगाया है कि वो करण संग रिश्ते में हैं, जिसे एक्टर ने पूरी तरह गलत बताया है. करण ने खुलासा करते हुए बताया कि 'उन्हें बिना मतलब के चारु असोपा-राजीव सेन के घरेलू झगड़े में घसीटा जा रहा है.' उन्होंने कहा, 'राजीव किस रोमांस की बात कर रहे हैं? मैंने जून में एक प्रचार कार्यक्रम में चारु से कुछ देर बात ही बात की थी, उसके बाद हम आज तक कभी नहीं मिले.' 

यह भी जानिए -  Sahil Khan : फिल्मों से दूर होकर भी कैसे इतने पॉपुलर हैं एक्टर साहिल खान ?

आपको बता दें कि करण ने आगे बताया कि, 'चारु और उन्होंने अपनी-अपनी शादियों में अपनी समस्याओं के बारे में बात की थी- जब वे चार महीने पहले प्रचार कार्यक्रम में मिले थे.' 'यह स्वाभाविक था. लोग एक-दूसरे से ऐसी बातें पूछते हैं, क्योंकि ये बातें इतना ज्यादा  सार्वजनिक हो जाती हैं.' एक्टर ने आगे ये भी बताया कि 'मैं लगभग 10 साल पहले चारु से मिला था.' करण ने बातचीत के दौरान ये भी जानकारी दी कि निशा रावल (Nisha Rawal) से झगड़े के बाद वो दिल्ली में शिफ्ट हो गए हैं.

और राजीव सेन इस तरह आरोप लगा रहे हैं. काफी भयानक बात है. जब करण मेहरा से राजीव सेन से बात करने के लिए कहा गया तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि 'मेरे पास उसका नंबर नहीं है और मैं चाहता भी नहीं हूं.'  इसके अलावा वो कहते हैं कि वो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. उनका ये बातचीत लगातार खबरों में बनी हुई है.