logo-image

Sahil Khan : फिल्मों से दूर होकर भी कैसे इतने पॉपुलर हैं एक्टर साहिल खान ?

एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) भले ही अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है. उनका करियर फिल्मों में तो कुछ ही सालों का रहा है लेकिन शोहरत उनको बेहिसाब मिली है.

Updated on: 06 Nov 2022, 09:28 AM

नई दिल्ली :

एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) भले ही अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है. उनका करियर फिल्मों में तो कुछ ही सालों का रहा है लेकिन शोहरत उनको बेहिसाब मिली है. एक्टर आज जन्म 5 नवंबर 1976 में हुआ. उन्होंने अपनी किस्मत कई जगह आजमाई लेकिन उनको सफलता फिटनेस से जुड़े कंटेंट शेयर करने मे मिली, जिसके बाद वो फिटनेस आइकन बनकर उभरे. साहिल ने फिटनेस के मामले में कई सारे वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाए हैं. हाल ही में उन्होंने जाने-माने मार्शल आर्ट विशेषज्ञ विस्पी खराडी के साथ मिलकर 4 अक्टूबर, 2022 को सूरत में एक खतरनाक स्टंट किया था, जिसकी चर्चा काफी हुई थी.  इस स्टंट में 525 किलो का ब्लॉक था, जिसे साहिल खान ने तोड़ा और इस तरह उन्होंने साबित कर दिया कि इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है. 

यह भी जानिए - Bigg Boss 16 : शो के सदस्यों को उन्हीं के प्लान में फंसाया बिग बॉस ने

आपको बता दें कि साहिल खान ने एक एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. वो पहली बार एक म्यूजिक वीडियो, 'नचंगे सारी रात' में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म स्टाइल (Style) से डेब्यू किया, जो  2001 में आई थी. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई. उनकी यह एक बड़ी हिट फिल्म थी, जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने एक सीक्वल भी बनाया जिसका नाम एक्सक्यूज़ मी (2003) था, जिसमें साहिल ने भी अभिनय किया. साहिल खान ने फिटनेस के क्षेत्र में कई पुरस्कार जीते हैं. उनका अपना YouTube चैनल भी है, जिसमें वह फिटनेस टिप्स शेयर करते हैं. 

इन वीडियो की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके 2.8 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं.  बता दें कि एक्टर इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस हैं, जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्टर अपने फैंस के लिए हर वो चीज करते हैं जिसकी वो मांग करते हैं, यही कारण है कि एक्टर के चाहने वालों में कोई कमी नहीं है.