logo-image

Bigg Boss 16 : शो के सदस्यों को उन्हीं के प्लान में फंसाया बिग बॉस ने

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) पॉपुलर शोज में से एक है. शो से जुड़ी एक ना एक धमाकेदार खबर आती रहती है. हाल ही के एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने खुलासा किया है कि एलिमिनेशन इस हफ्ते दर्शकों के बजाय घर के सदस्यों पर निर्भर करेगा.

Updated on: 06 Nov 2022, 07:45 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) पॉपुलर शोज में से एक है. शो से जुड़ी एक ना एक धमाकेदार खबर आती रहती है. हाल ही के एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan)ने खुलासा किया है कि एलिमिनेशन इस हफ्ते दर्शकों के बजाय घर के सदस्यों पर निर्भर करेगा, इस खबर को सुनने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स हैरान हो जाते हैं. उसके बाद दबंग खान ने सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma), सुंबुल तौकीर खान और अर्चना गौतम से एक-एक सदस्य को चुनने और उन्हें घर में अपने किस्मत का फैसला करने के लिए कहते हैं. इस टास्क में अगर सभी चुने हुए सदस्य नॉमिनेट सदस्यों को बचाने के लिए चुनते तो इनाम राशि से 25 लाख रुपये की कटौती होती. जिसके बाद शो के कंटेस्टेंट्स और भी ज्यादा परेशान हो गए. 

यह भी जानिए -  Viral video: एक्टर Govinda को उनके जुडवा फैन ने दिए फूल, फैंस हुए कन्फ्यूज

आपको बता दें कि अर्चना गौतम (Archana Gautam)ने प्रियंका चाहर चौधरी को चुना, सौंदर्या शर्मा ने गौतम विग (Gautam Vig)को चुना और सुंबुल तौकीर ने साजिद खान को चुना. उन तीनों ने सभी नॉमिनेट सदस्यों को बचाने का फैसला किया. इसके बाद होस्ट सलमान खान ने ऐलान किया कि इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा. हालांकि, इससे बिग बॉस के घर में काफी तनाव पैदा हो गया और प्रियंका ने कहा कि उन्हें ऐसा निर्णय लेने से पहले दो बार सोचना चाहिए था.

इसके बाद उनका शिव ठाकरे के साथ काफी झगड़ा हो जाता है. कहा जाए तो इस एपिसोड ने काफी धमाका देखने को मिला, जिसमें सलमान खान का साजिद खान को उनके डबल रोल के लिए समझाना, टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच झगड़ा और भी बहुत कुछ देखने को मिला जो दर्शकों के लिए काफी शॉकिंग था.