logo-image

Pathaan trailer out : 'Pathaan' से Shahrukh ने की जबरदस्त वापसी, Deepika- John ने बखूबी दिया साथ

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. फिल्म की रिलीज से पहले फैंस को इसके ट्रेलर का इंतजार था, जो इसके रिलीज के साथ ही खत्म हो गया है.

Updated on: 10 Jan 2023, 01:06 PM

highlights

  • पठान का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • शाहरुख, दीपिका और जॉन ने दिखाया जबरदस्त अंदाज
  • सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन्स

नई दिल्ली:

Pathaan trailer release : शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. फिल्म की रिलीज से पहले फैंस को इसके ट्रेलर का इंतजार था, जो इसके रिलीज के साथ ही खत्म हो गया है. ट्रेलर को यश राज फिल्म के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. इसे तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है. जिसमें तीनों ही कलाकारों का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स मूवी के ट्रेलर को खूब प्यार दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Deepika- John का दांव नहीं जाएगा खाली, Shahrukh Khan के साथ Pathaan भी होगी हिट!

ट्रेलर की शुरुआत में सबसे पहले जॉन का लुक रिवील किया जाता है. जो एक्शन दिखाते हुए गाड़ी उड़ा देते हैं. फिर डिंपल कपाड़िया सामने आती हैं. जिसके बाद शाहरुख खून से लथपथ दिखाई देते हैं. वहीं, आगे सॉन्ग में रिवील हुआ दीपिका का लुक सामने आता है. फिर दीपिका और शाहरुख एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आते हैं. इस दौरान तीनों कलाकार कमाल का एक्शन दिखाते हैं. एक्शन के साथ-साथ हीरोपंती, रोमांस, कॉमेडी और बोल्ड सीन्स भी देखने को मिलते हैं.

बता दें कि इससे पहले फैन मेड ट्रेलर आउट किया गया था. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. हालांकि, ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि व्यूज के रिकॉर्ड्स टूटने वाले हैं! सोशल मीडिया यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. बीते दिन फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर आउट किया गया था. जिसमें तीनों कलाकारों ने अपने लुक से लोगों को इम्प्रेस कर दिया था. गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 25 जनवरी, 2023 को पर्दे पर रिलीज किया जाना है. जिसके लिए जहां एक तरफ फैंस एक्साइटेड हैं. वहीं, ट्रोलर्स फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की ताक में हैं. 

यह भी पढ़ें- Deepika ने बंदूक के बजाय अपने लुक से लोगों को किया 'किल', Shahrukh- John का दिखा ये अंदाज

आपको बताते चलें कि जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म का विरोध बढ़ता जा रहा है. जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. इस बीच बीते दिनों जावेद अख्तर और अर्जुन कपूर 'पठान' (Pathaan) के सपोर्ट में आए. जिनके स्टेटमेंट फिल्म की आलोचना कर रहे लोगों को दिए जवाब के तौर पर देखे जा रहे हैं.