logo-image

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने पर्पल ड्रेस में किया बॉडी प्लांट, Photo वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री न मारी हो लेकिन वह अभी से किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है. इसका अनुमान फैंस उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग से लगा सकते हैं. स्टारकिड्स में वह सबसे मशहूर हैं.

Updated on: 23 Mar 2021, 06:48 PM

highlights

  • सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
  • पर्पल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं सुहाना
  • न्यूयॉर्क में दोस्तों के साथ इंज्वाय कर रही हैं सुहाना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं. सुहाना खान ने बॉलीवुड में अभी तक कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. वे अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उनके फैन्स कुछ ही घंटों में उनकी फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. सुहाना ने हाल ही में कुछ फोटोज और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. सुहाना की ये फोटोज न्यूयॉर्क की हैं, जहां वे अपने दोस्तों के साथ इंज्वाय कर रही हैं. 

सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री न मारी हो लेकिन वह अभी से किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है. इसका अनुमान फैंस उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग से लगा सकते हैं. स्टारकिड्स में वह सबसे मशहूर हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अब तक का सुहाना खान का हॉट अवतार देखने को मिला है. वह पर्पल ड्रेस फ्लॉन्ट करती दिख रही है.

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री पर फिर से कोरोना का अटैक, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज टली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इन तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट करते हुए सुहाना ने जो कैप्शन लिखा है, वह लोगों का ध्यान काफी खींच रहा है. सुहाना ने कैप्शन में लिखा कि 'peaches & the big apple.' सुहाना की ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि वह अपनी फ्रेंड्स के साथ अपने कॉलेज के दिनों को भरपूर इंजॉय कर रही हैं. अभी तक सुहाना खान की इस वीडियो को हजारों फैंस ने शेयर कर डाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुहाना के फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इससे पहले भी सुहाना के कई फोटोज- वीडियोज वायरल हो चुके हैं. सुहाना का चाहें देसी अंदाज है या फिर ग्लैमरस, फैन्स को वो हमेशा ही अच्छी लगती हैं. कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. वहीं सुहाना के पिता शाहरुख खान का इस सवाल पर हमेशा कहना रहा है कि सुहाना का जो दिल होगा वो उस फील्ड में ही करियर बनाएंगी.

ये भी पढ़ें- बब्बर शेरनी कंगना रनौत हुईं भावुक, इस कारण फूट-फूट कर रोईं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बता दें कि फिलहाल सुहाना खान अपनी पढ़ाई कर रही हैं. न्यूयॉर्क से वह पढ़ाई के साथ साथ थिएटर भी करती हैं. एक बार उनका प्ले देखने शाहरुख खान भी पहुंचे थे. शाहरुख खान अपनी बेटी को फिलहाल पढ़ाना चाहते हैं. वहीं सुहाना की बेस्ट फ्रेंड्स में से एक शनाया कपूर भी बॉलिवुड में एंट्री करने जा रही हैं और इसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जाहिर की थी.