logo-image

Dunki Special Screening:डंकी की स्क्रीनिंग पर परिवार संग पहुंचे शाहरुख और विक्की, साथ ये सितारे भी आए नजर

Dunki Special Screening: शाहरुख खान की फिल्म आज 22 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. मेकर्स ने इसके प्रीमियर से पहले मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग की होस्टिंग की.

Updated on: 21 Dec 2023, 11:40 AM

New Delhi:

Dunki Special Screening: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी को लेकर जब से प्रचार हुआ है, कई महीने हो गए हैं. कई ड्रॉप्स और पब्लिक प्रेजेंस के बाद, मेगास्टार कॉमेडी-ड्रामा फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. दुनिया भर में रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले, मेकर्स ने मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग की होस्टिंग की थी, जिसमें कई पॉपुलर स्टार्स ने भाग लिया. जिनकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

डंकी स्क्रीनिंग में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे
2 नवंबर को शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर, डंकी के मेकर्स ने डंकी: ड्रॉप 1 के हिस्से के रूप में इसका टीजर शेयर किया. तब से, सिनेप्रेमी यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि स्टार के पास उनके लिए क्या है. खैर, आखिरकार वह दिन आ गया है और फिल्म के दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. बीते दिल, 20 दिसंबर को शहर में एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी आयोजित की गई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इवेंट में पहुंचे कई सेलेब्स में शाहरुख भी शामिल थे, जिनकी शानदार लग्जरी कार को उनके सुरक्षाकर्मियों के साथ इवेंट में वेन्यू में एंटर करते देखा गया था. उनकी पत्नी गौरी खान जब अपने पति को सपोर्ट करने पहुंचीं तो वह अपने फोन में खोई हुई थीं. इवेंट में ऋतिक रोशन डंकी टीम के लिए आए. वह एक बेज रंग की टी-शर्ट और एक जोड़ी पैंट पहने हुए था और फैंसी आईवियर पहने हुए था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

इसके अलावा, प्रीमियर में विक्की कौशल अकेले आए. पैपराजी ने स्टार को उस परिसर में एंटर करते हुए कैद कर लिया जहां फिल्म दिखाई जा रही थी. नाइट आउट के लिए उन्होंने सफेद टी-शर्ट और काली टोपी पहनी हुई थी. विक्की को सपोर्ट करने के लिए उनका परिवार पहुंचा. उनके भाई, अभिनेता सनी कौशल, अपने पिता, एक्शन निर्देशक शाम कौशल और माँ, वीना कौशल के साथ इवेंट वेन्यू में एंटर करते देखे गए. शिद्दत एक्टर नीली शर्ट पहनकर पहुंचे, जबकि उनके पिता ने इवेंट के लिए एक सफेद शर्ट पहनी थी.

यह भी पढ़ें - Koffee With Karan: कारपेंटर का काम किया करते थे वीरू देवगन, अजय ने पिता को दिया अपनी सक्सेस का क्रेडिट

डंकी के बारे में
राजकुमार हिरानी (Raj Kumar Hirani) की फिल्म पंजाब के एक छोटे से गांव पर बेस्ड है और उन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो इंग्लैंड जाने का सपना देखते हैं. फिल्म आज 22 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है.