logo-image

Shahrukh khan: क्या सोनू सूद और SRK फिर से एक साथ करेंगे काम? जानें नया प्रोजेक्ट

सोनू सूद से ASK सोनू सेशन के दौरान कई सवाल पूछे गए, जिसमें एक सवाल शाहरुख खान को लेकर था

Updated on: 13 Jun 2023, 09:50 PM

नई दिल्ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. वह कुछ बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. खैर, एक्टिंग के अलावा, सोनू अपने फैंस के बीच पसंदीदा बन गए हैं क्योंकि उन्होंने कोविड-19 महामारी के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान बहुतों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. आज उन्होंने ट्विटर पर ASK सोनू सेशन रखा और फैन्स के ढेर सारे सवालों के जवाब दिए. उनमें से एक जिसने हमारा ध्यान खींचा वह शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बारे में था.

ट्विटर पर ASK सोनू सेशन (Sonu Sood Ask Session) के दौरान, फैंस में से एक ने उनसे शाहरुख खान के साथ काम करने के बारे में पूछा. फैन ने अपने सवाल में पूछा, 'सर, शाहरुख खान के साथ काम करने का आपका अनुभव कैसा रहा? क्या हम फिर से एक साथ फिल्म की उम्मीद कर सकते हैं?” इसके जवाब में सोनू ने जवाब दिया, 'एसआरके इज द बेस्ट. हमारे लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट ढूंढ़िए साथ में चल रहे सुनिए.” बता दें कि शाहरुख खान और सोनू सूद फराह खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' में साथ काम कर चुके हैं.  फैंस को उनकी ये ऑन-स्क्रीन (Sonu Sood-SRK) उनकी दोस्ती बेहद पसंद आई थी, और वो दोनों को फिर से एक साथ देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT Season 2: ये हैं 'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट, देखें पूरी लिस्ट

शाहरुख खान के पास पाइपलाइन में हैं ये प्रोजेक्ट

वहीं शाहरुख खान (Shahrukh khan) के  वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनकी किटी में 'जवान' हैं. इस फिल्म में नयनतारा के अलावा सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं. सान्या ने हाल ही में किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की थी. एटली द्वारा निर्देशित, यह 7 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी. इसके अलावा, उनके पास तापसी पन्नू के साथ डंकी है, और यह राजकुमार हिरानी द्वारा अभिनीत है.