logo-image

Bigg Boss OTT Season 2: ये हैं 'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट, देखें पूरी लिस्ट

'बिग बॉस ओटीटी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का नाम भी उछल रहा है. रिपोर्ट्स हैं कि आलिया भी शो का हिस्सा बन सकती हैं.

Updated on: 13 Jun 2023, 08:34 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: सलमान खान जल्द ही बिग बॉस OTT का दूसरा सीजन लेकर आने वाले हैं. इस सीजन का प्रोमो रिलीज हो चुका है. दर्शकों को लंबे समय से 'बिग बॉस ओटीटी' का इंतजार था जो अब खत्म होने वाला है. शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी कई खबरें सामने आ रही हैं. फिलहाल, 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है. ये कोई और नहीं टीवी एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे हैं. बेबिका हिट शो 'भाग्यलक्ष्मी' में नजर आ चुकी हैं. 

बिग बॉस ओटीटी को लेकर काफी बज बना हुआ है. इस सीजन को पहली बार सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करने वाले हैं. हालांकि, टीवी पर बिग बॉस को सलमान ही होस्ट करते हैं. शो मेकर्स ने धीरे-धीरे अब कंटेस्टेंट्स के चेहरे से नकाब हटाना शुरू कर दिया है. पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे बनी हैं. वो बिग बॉस ओटीटी में अपने हुस्न का जलवा बिखेरेंगी. वो सलमान खान की एक बहुत बड़ी फैन हैं और एक्टर के साथ-साथ डेंटिस्ट भी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bebika Dhurve (@bebika.dhurve)

कंटेस्टेंट की लिस्ट दूसरे खिलाड़ी केविन अल्मासिफर (Kevin Almasifar) बताए जा रहे हैं. केविन इससे पहले स्प्लिट्सविला और रोडीज़ जैसे शो में भी जा चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @kevinalmasifar

'बिग बॉस ओटीटी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का नाम भी उछल रहा है. रिपोर्ट्स हैं कि आलिया भी शो का हिस्सा बन सकती हैं. आलिया के अलावा एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी और टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ का नाम भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स में शामिल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

बिग बॉस ओटीटी ( Bigg Boss OTT) का प्रीमियर 17 जून, 2023 से होने वाला है. आप इसे हर रात 9 बजे JioCinema पर देख सकते हैं. ओटीटी शो में भी करीब 14 कंटस्टेंट की एंट्री होगी. रुमर्ड कंटेस्टेंट्स में अंजलि अरोड़ा, आवेज दरबार, जिया शंकर जैसे स्टार्स के नाम भी सामने आए हैं.